1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 | दिल्ली में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी, मालदीव हुए रवाना

IPL 2021 | दिल्ली में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी, मालदीव हुए रवाना

केन विलियमसन और न्यूजीलैंड के तीन अन्य खिलाड़ी शुक्रवार को मालदीव रवाना हो गए क्योंकि वे कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल दिल्ली में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे।   

Bhasha Bhasha
Published on: May 07, 2021 22:52 IST
New Zealand players not feeling safe in Delhi, Maldives left- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM New Zealand players not feeling safe in Delhi, Maldives left

नई दिल्ली। केन विलियमसन और न्यूजीलैंड के तीन अन्य खिलाड़ी शुक्रवार को मालदीव रवाना हो गए क्योंकि वे कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल दिल्ली में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे। 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान विलियमसन, चेन्नई सुपर किंग्स के मिशेल सेंटनेर, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के काइल जैमीसन और सीएसके के फिजियो टॉमी सिमसेक वाणिज्यिक उड़ान से मालदीव रवाना हो गए। 

चारों को 10 मई तक दिल्ली में ‘मिनी बायो बबल’ में रहना था और इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला तथा 18 जून को भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिये ब्रिटेन रवाना होना था। 

सनराइजर्स हैदराबाद के एक अधिकारी ने बताया ,‘‘केन और न्यूजीलैंड के कुछ अन्य खिलाड़ी दिल्ली में कोरोना महामारी के हालात की वजह से सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे। यही वजह है कि उन्होंने मालदीव जाने का फैसला किया।’’

ट्रेंट बोल्ट बाकी कीवी आईपीएल खिलाड़ियों के साथ न्यूजीलैंड रवाना हो गए हैं और एक सप्ताह परिवार के साथ बिताकर ब्रिटेन जायेंगे।

Write a comment

Social Tracker