1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. PBKS vs DC | क्या सर्जरी के बाद आईपीएल में इस साल वापसी कर पाएंगे केएल राहुल? मयंक अग्रवाल ने दिया जवाब

PBKS vs DC | क्या सर्जरी के बाद आईपीएल में इस साल वापसी कर पाएंगे केएल राहुल? मयंक अग्रवाल ने दिया जवाब

मैच से पहले खबर आई थी कि केएल राहुल बीमार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है और उनकी सर्जरी होनी है जिसके बाद यह कहा जाने लगा कि वह आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं। लेकिन मयंक अग्रवाल ने उनकी वापसी की उम्मीद जताई है।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 02, 2021 23:41 IST
PBKS vs DC KL Rahul be back in IPL after surgery this year? Mayank Agarwal replied- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM PBKS vs DC KL Rahul be back in IPL after surgery this year? Mayank Agarwal replied

पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों रविवार रात आईपीएल 2021 के 29वें मुकाबले में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की टीम की यह इस सीजन की 5वीं हार है। केएल राहुल की गैरमौजूदगी में दिल्ली के खिलाफ मयंक अग्रवाल ने कप्तानी की और उन्होंने 99 रन की नाबाद पारी खेली। लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। 

मैच से पहले खबर आई थी कि केएल राहुल बीमार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है और उनकी सर्जरी होनी है जिसके बाद यह कहा जाने लगा कि वह आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं। लेकिन मयंक अग्रवाल ने उनकी वापसी की उम्मीद जताई है।

मैच के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा "वह सर्जरी के लिए गए हैं। उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही वापसी करेंगे।"

मैच के बारेर में मयंक ने कहा "हम यहां दो प्वॉइंट्स अर्जित करना चाहते थे, लेकिन मुझे लगता है कि हमने 10 रन कम बनाए। उनके बल्लेबाजों ने जिस तरह से पावरप्ले का इस्तेमाल किया उससे हम बैकफुट पर आ गए थे। एक बल्लेबाज को अंत तक खेलना था और यही हमारा प्लान था। आज मेरा दिन था तो मैं जितने रन बटौर सकता था उतने बटौरने की कोशिश की। मिडिल ओवर में थोड़ा रन नहीं बना पाया, लेकिन अंत अच्छा हुआ।"

मयंक ने इसी के साथ कहा कि वह इस हार को यहीं पर भूलाकर अगले मैच को जीतने पर ध्यान लगाएंगे।

उन्होंने आगे कहा "हमें इस मैच को यहीं पर भूलकर अगले मैच के लिए तैयारी करनी होगी और अपना बेस्ट देना होगा। हमें यह सोचना होगा कि हम दो अंक कैसे अर्जित कर सकते हैं।"

पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 167 रन का लक्ष्य रखा था जिसे उन्होंने 17.4 ओवर में ही शिखर धवन (69) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर हासिल कर लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker