1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. PBKS vs KKR Dream 11 Prediction : नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज ये 11 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल

PBKS vs KKR Dream 11 Prediction : नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज ये 11 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल

PBKS vs KKR ड्रीम 11 टीम का कप्तान हमने शुभमन गिल को चुना है, वहीं उप कप्तानी की जिम्मेदारी हमने मयंक अग्रवाल को सौंपी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 26, 2021 7:08 IST
Punjab Kings vs Kolkata Knight Riders VIVO IPL 2021 Match 21 Dream 11 Team And Fantasy Points PBKS v- India TV Hindi
Punjab Kings vs Kolkata Knight Riders VIVO IPL 2021 Match 21 Dream 11 Team And Fantasy Points PBKS vs KKR

पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का 21वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम खेला जाना है। PBKS vs KKR मुकाबले की Dream 11 हमने चुन ली है और इस टीम में हमने ऐसे खिलाड़ियों को चुना है जो आपको आज अधिक से अधिक Fantasy Points दिलाने में मदद करेंगे। PBKS vs KKR ड्रीम 11 टीम का कप्तान हमने शुभमन गिल को चुना है, वहीं उप कप्तानी की जिम्मेदारी हमने मयंक अग्रवाल को सौंपी है।

आइए एक नजर डालते हैं हमारी PBKS vs KKR Dream 11 Prediction पर -

बल्लेबाजी क्रम (क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल (vc), नीतिश राणा, राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल (c))

PBKS vs KKR Dream 11 टीम के बल्लेबाजी क्रम में हमने क्रिस गेल के साथ मयंक अग्रवाल (vc), नीतिश राणा, राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल (c) को चुना है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में यह आईपीएल का पहला मुकाबला है तो यहां आज बल्लेबाज काफी धमाल मचा सकते हैं। अन्य स्थलों पर लगातार हो रहे मुकाबलों की वजह से पिच धीमी हो रही है, लेकिन यहां पहला मुकाबला है तो उम्मीद है यह पिच शुरुआत में बल्लेबाजों को फेवर करेगी।

विकेट कीपर (केएल राहुल)

PBKS vs KKR Dream 11 टीम के विकेट कीपर के रूप में हमने पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को जगह दी है। राहुल विकेट के पीछे तो शानदार हैं ही वहीं वह पंजाब के लिए सिलसिलेवार तरीके से रन भी बना रहे हैं। राहुल का यह प्रदर्शन हमारी टीम को अधिक से अधिक फैंटसी प्वॉइंट्स दिलाने में मदद कर सकता है।

ऑलरारउंडर (आंद्रे रसल और दीपक हुड्डा)

PBKS vs KKR Dream 11 टीम के ऑलाउंडर के रूप में हमने धाकड़ आंद्रे रसल के साथ दीपक हुड्डा को जगह दी है। रसेल जहां डेथ ओव में गेंदबाजी करने के साथ-साथ विपक्षी टीम को अपने बल्ले के दम पर तहस-नहस करने की ताकत रखते हैं, वहीं दीपक हुड्डा ने आईपीएल के शुरुआत में साफ कर दिया था कि वह अपने बल्ले से क्या कर सकते हैं। वहीं पंजाब की टीम अब उनसे कुछ ओवर भी कराने लग गई है जो हमारी टीम को फायदा दे सकता है।

गेंदबाजी आक्रमण (वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई)

PBKS vs KKR Dream 11 टीम के गेंदबाजी आक्रमण में हमने वरुण चक्रवर्ती के साथ अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई को जगह दी है। इन तीनों खिलाड़ियों ने अभी तक इस आईपीएल में लाजवाब प्रर्दशन किया है। बिश्नोई को आईपीएल 2021 के शुरुआत से ही मुकाबले खेलने को नहीं मिले थे, लेकिन जब से उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है उन्होंने धमाल मचा रखा है।

,
PBKS vs KKR Dream 11 टीम : क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल (vc), नीतिश राणा, राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल (c), केएल राहुल, आंद्रे रसल दीपक हुड्डा, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई

Write a comment

Social Tracker