1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. VIDEO : रवि बिश्नोई ने पकड़ा कैच ऑफ द टूर्नामेंट, तारीफ करते नहीं थके केविन पीटरसन

VIDEO : रवि बिश्नोई ने पकड़ा कैच ऑफ द टूर्नामेंट, तारीफ करते नहीं थके केविन पीटरसन

बिश्नोई ने यह कैच मैच के तीसरे ओवर मे पकड़ा। ओवर की आखिरी गेंद लेकर आए अर्शदीप सिंह ने नरेन को शॉर्ट पिच गेंद से परेशान करना चाहा, लेकिन नरेन ने इसपर बड़ा शॉट खेल डाला।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 27, 2021 10:21 IST
Ravi Bishnoi caught a catch of the tournament IPL 2021 Kevin Pietersen not tired of praising Watch V- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ravi Bishnoi caught a catch of the tournament IPL 2021 Kevin Pietersen not tired of praising Watch Video

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच सोमवार रात आईपीएल 2021 का 21वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को 5 विकेट से जीतकर एक तरफ केकेआर ने अपने जीत के सूखे को खत्म किया, वहीं पंजाब की और से रवि बिश्नोई ने एक लाजवाब कैच पकड़कर सूर्खिया बटौरी। कमेंट्री के दौरान यह कहा जा रहा था कि बिश्नोई के कैच ऑफ द टूर्नामेंट पकड़ा है, वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने तो इसे आईपीएल के इतिहास का सबसे अच्छा कैच बता दिया।

बिश्नोई ने यह कैच मैच के तीसरे ओवर मे पकड़ा। ओवर की आखिरी गेंद लेकर आए अर्शदीप सिंह ने नरेन को शॉर्ट पिच गेंद से परेशान करना चाहा, लेकिन नरेन ने इसपर बड़ा शॉट खेल डाला। लेकिन गेंद नरेन के बैट पर अच्छे से आई नहीं और डीप मिड विकेट पर खड़े रवि बिश्नोई ने हवा में छलांग लाकर लाजवाब कैच पकड़कर सुनील नरेन को पवेलियन का रास्ता दिखा। बिश्नोई ने इस कैच को पकड़ने के लिए 26 मीटर का डिस्टेंस कवर किया था।

बिश्नोई का यह कैच देख इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी हैरान हो गए और उन्होंने ट्वीट क बिश्नोई के इस कैच को आईपीएल में अभी तक का सबसे बेहतरीन कैच बताया। 

बता दें, कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स को नौ विकेट पर 123 रनों पर रोक दिया और फिर उसने 16.4 ओवरों में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

कोलकाता की इस सीजन में छह मैचों में यह दूसरी जीत है। टीम के अब चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। कोलकाता की लगातार चार हार के बाद यह पहली जीत है।

पंजाब को छह मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है। टीम चार अंकों के साथ छठे नंबर पर है।

Write a comment

Social Tracker