1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. RCB vs DC Head to Head IPL 2021 : दिल्ली के खिलाफ रहा है आरसीबी का पलरा भारी, कुछ ऐसे हैं आंकड़े

RCB vs DC Head to Head IPL 2021 : दिल्ली के खिलाफ रहा है आरसीबी का पलरा भारी, कुछ ऐसे हैं आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 56वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 08, 2021 11:21 IST
RCB vs DC, Head to Head, IPL 2021, RCB vs Delhi, Sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM RCB vs DC

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 56वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें यूएई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ने के लिए तैयार है। इस मुकाबले में आरसीबी और दिल्ली की कोशिश होगी की वह लीग स्टेज में अपने सफर का अंत जीत के साथ करें।

सीजन-14 में दोनों ही टीमों के प्रदर्शन को देखें तो काफी शानदार रहा है। एक तरफ दिल्ली की टीम ने अब तक खेले गए अपने 13 मैचों में से 10 में जीत हासिल की है और 20 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बरकरार है।

यह भी पढ़ें- SRH vs MI Live Streaming IPL 2021: देखें सनराइजर्स बनाम मुंबई का मैच Online On Hotstar

वहीं विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी की टीम भी आईपीएल 2021 में 16 अंक लेकर प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। आरसीबी ने इस सीजन में अपने 13 मुकाबलों में से 8 में जीत हासिल की है और अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

ऐसे में इस मुकाबले से पहले आइए जानते हैं आईपीएल में अबतक कैसा रहा है दोनों टीमों के बीच भिड़ंत का रिकॉर्ड-

RCB vs DC Head to Head

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स 26 बार एक दूसरे का सामना कर चुके हैं। इस दौरान अधिकतर मौके पर आरसीबी का ही पलरा भारी रहा है जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम काफी संघर्ष करती नजर आई है।

यह भी पढ़ें- KKR vs RR: राजस्थान को मात देकर इयोन मोर्गन ने कह दी ये बात

आकंड़ों पर नजर डाले तो आईपीएल के इतिहास में आरसीबी की टीम ने दिल्ली को अबतक कुल 16 मुकाबलों में पटखनी दे चुका है। वहीं दिल्ली ने आरसीबी के खिलाफ सिर्फ 10 मैचों में जीत दर्ज की है।

वहीं अब दिल्ली कैपिटल्स की 27वीं बार आरसीबी से भिड़ने जा रही है। ऐसे में उसकी कोशिश होगी वह अपने इस रिकॉर्ड को बेहतर करें।

Write a comment

Social Tracker