Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2021 Dream11 RCB vs MI Predicted XI: मुंबई-बैंगलोर मैच की सबसे मजबूत Dream11 टीम

IPL 2021 Dream11 RCB vs MI Today's Predicted XI: IPL 2021 का 39वां मुकाबला आज विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 26, 2021 16:27 IST
IPL 2021 Dream11 RCB vs MI Predicted XI:...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 Dream11 RCB vs MI Predicted XI: मुंबई-बैंगलोर मैच की सबसे मजबूत Dream11 टीम

IPL 2021 का 39वां मुकाबला आज दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। इस मुकाबलें में दोनों ही टीमों की ओर से स्टार खिलाड़ी मैदान में नजर आएंगे। ऐसे में फैंस के लिए Dream11 टीम बनाना काफी मुश्किल साबित हो सकता है। आइए जानते हैं इस महामुकाबले की सबसे बेस्ट  Dream11 टीम....

विकेटकीपर (क्विंटन डी कॉक)

मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 42 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में विकेटकीपर के तौर पर साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज पर दांव खेला जा सकता है। 

बल्लेबाज (देवदत्त पाडिक्कल, विराट कोहली, रोहित शर्मा)

देवदत्त पडिक्कल RCB की ओर से इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। पडीक्कल ने पिछले मैच में सीएसके के खिलाफ कोहली के साथ मिलकर 111 रनों की साझेदारी की थी। विराट कोहली भी धीरे-धीरे लय में नजर आ रहे हैं और 9 मैचों में 256 रन बना चुके हैं। वहीं, मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा 250 से ज्यादा रन इस सीजन बटोर चुके हैं।

ऑलराउंडर (कीरोन पोलार्ड, काइल जैमीसन)

MI के उप-कप्तान कायरन पोलार्ड इस सीजन 40 की औसत से 200 से ज्यादा रन अपने खाते में जोड़ चुके हैं। हालांकि अपने पिछले दोनों मैचों में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हैं लेकिन वह किसी भी मैच में अपनी फॉर्म हासिल कर सकते हैं। काइल जैमीसन को भी आप अपनी प्लेइंग इलेवन में ऑलराउंडर के तौर पर चुन सकते हैं।

गेंदबाज (ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, एडम मिल्ने, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल)

मुंबई की जोड़ी ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग इलेवन से दूर रखना मुश्किल है क्योंकि दुबई की पिच पर दोनों गेंदबाज खतरनाक साबित हो सकते हैं। मुंबई के एडम मिल्ने भी अच्छी च्वाइस हो सकते हैं। हर्षल पटेल को तो अपनी टीम में हर हाल में शामिल करना ही होगा क्योंकि वह 19 विकटों के साथ पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। चहल स्पिन में RCB का जिम्मा अकेले संभाल रहे हैं।

IPL 2021 MI vs RCB Dream11 Prediction: क्विंटन डी कॉक, विराट कोहली, देवदत्त पडीक्कल (कप्तान), रोहित शर्मा, कीरोन पोलार्ड, काइल जैमीसन, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, एडम मिल्ने, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की  संभावित प्लेइंग-XI 

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल

मुंबई इंडियंस (एमआई) की की  संभावित प्लेइंग-XI 

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, सौरभ तिवारी, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement