Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2021 : लगातार दूसरे मैच में रोहित शर्मा के जूतों पर दिखा कुछ ऐसा, जिसकी हो रही है तारीफ

केकेआर के खिलाफ मुकाबले में रोहित ने मैच में ‘समुद्रों को प्लास्टिक मुक्त’ करने के लिये और इसके लेकर जागरूकता फैलाने के लिये नीले रंग के पानी में टर्टल (बड़ा कछुआ) की तस्वीर वाले जूते पहने थे। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 14, 2021 14:14 IST
rohit sharma,rohit sharma vs kkr,rohit sharma net worth,mi ipl 2021 schedule,mumbai indians team 202- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ROHIT SHARMA Rohit sharma  

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवे मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर से करोड़ों का लोगों का दिल जीत लिया। इस मैच में रोहित ने वन्यजीवों और पर्यावरण संबंधित मुद्दों को उजागर करने के लिए एक खास संदेश दिया। 

रोहित ने मैच में ‘समुद्रों को प्लास्टिक मुक्त’ करने के लिये और इसके लेकर जागरूकता फैलाने के लिये नीले रंग के पानी में टर्टल (बड़ा कछुआ) की तस्वीर वाले जूते पहने थे। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021, RCB vs SRH : आरसीबी के 'विजय अभियान' को सनराइजर्स की चुनौती, डिविलियर्स और राशिद में टक्कर

रोहित ने आईपीएल के उद्घाटन मैच में ‘एक सींग वाले गैंडे’ की तस्वीर वाले जूते पहनकर विलुप्त गैंडों की प्रजाति को बचाने की अपील की थी। 

उन्होंने नौ अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच के बाद अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि दुनिया को बेहतर बनाना सभी की जिम्मेदारी है और सभी को इसके लिये काम करने की जरूरत है। 

यह भी पढ़ें-IPL 2021 : आंद्रे रसेल को है दमदार वापसी की उम्मीद, चेन्नई की पिच पर दिया बड़ा बयान

इस बार रोहित के जूतों पर ‘नीले रंग के पानी में एक टर्टल’ वाली तस्वीर थी जिसे पहनकर उन्होंने समुद्रों को प्लास्टिक के कचरे से बचाने पर जोर दिया।  वह पहले भी समुद्र में प्लास्टिक प्रदूषण के मुद्दे को उठा चुके हैं। 

रोहित के इस पहल को देखकर लगता है कि वह मिशन पर जुटे हुए हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले मैच में वह किस तस्वीर वाले जूते पहनते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement