Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 खेलने आए न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना, नही जा पाया घर

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफ़र्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके चलते उन्हें भारत में ही रुकना पड़ा। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 08, 2021 9:02 IST
Tim Seifert- India TV Hindi
Image Source : GETTY Tim Seifert

आईपीएल सीजन 2021 में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम में शामिल न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफ़र्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके चलते उन्हें भारत में ही रुकना पड़ा। जबकि बाकी सभी कीवी खिलाड़ी स्वदेश वापसी के लिए चार्टेड फ्लाइट से रवाना हो गए। 

न्यूजीलैंड मीडिया के अनुसार ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि सेफ़र्ट को इस वायरस ने अभी हल्की तरह से ही घेरा है। उनका उपचार चेन्नई के एक निजी अस्पताल में किया जाएगा। वहीं इससे पहले चेन्नई के कोच माईकल हसी और लक्ष्मीपति बाला जी को भी कोरोना संक्रमित होने के बाद चेन्नई के अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया था। 

ऐसे में सेफ़र्ट को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा, "टिम के लिए यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है और हम उनके लिए वह सब कुछ करेंगे जो हम इस अंत से कर सकते हैं।" 

वहीं केकेआर की टीम में कोरोना पॉजिटिव आने वाले सीफर्ट तीसरे सदस्य हैं। इससे पहले उनकी टीम के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर को कोरोना ने ग्घेर लिया था। इस तरह एक बार कोरोना निगेटिव आने के बाद, सिफर्ट न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो जाएंगे जहां वह 14-दिवसीय अनिवार्य क्वारंटीन से गुजरेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement