Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL 2021 | विराट कोहली ने कह दी वो बात जिसे एबी डी विलियर्स बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे

आरसीबी की इस जीत में अहम भूमिका एबी डी विलियर्स ने निभाई जिन्होंने 42 गेंदों पर 5 छक्कों और तीन चौकों की मदद से 75 रन की नाबाद पारी खेली

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 28, 2021 8:07 IST
Virat Kohli said that AB de Villiers doesn't like me saying this DC vs RCB- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli said that AB de Villiers doesn't like me saying this DC vs RCB

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंगलवार रात दिल्ली कैपिटल्स को रोमांचक मुकाबले में मात्र 1 रन से मात देकर आईपीएल 2021 में अपनी 5वीं जीत दर्ज की। इसी के साथ आरसीबी की टीम प्वॉइंट्स टेबल में वापस टॉप पर पहुंच गई है। आरसीबी की इस जीत में अहम भूमिका एबी डी विलियर्स ने निभाई जिन्होंने 42 गेंदों पर 5 छक्कों और तीन चौकों की मदद से 75 रन की नाबाद पारी खेली। 

मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने एबी डी विलियर्स की इस पारी की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने एक ऐसी बात कही जिसे विराट ने खुद माना की यह बात एबी डी विलियर्स बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे।

एबी डी विलियर्स के बारे में कोहली ने कहा "एबी बिल्कुल इसको पसंद नहीं करेंगे कि मैं ये कहूंगा कि उन्होंने पिछले 5 महीनो से कॉम्पिटेटिव क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन आप उनकी बल्लेबाजी देखें तो आप यह नहीं कह सकते कि वह और इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल सकते। उनको सलाम, वह हमारे लिए लगातार ऐसा करते हुए आ रहे हैं। मैं यह फिर से कहूंगा कि उन्होंने पिछले 5 महीनों से नहीं खेला है। आप बस उनकी पारी देखें।"

जब हेटमायर और पंत ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे तो विराट कोहली को लगा कि वह मैच हार जाएंगे, लेकिन तभी सिराज ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। कोहली ने इसी के साथ कहा कि उनकी टीम इस मैच को पहले ही जीत जाती अगर फील्डिंग में कोई गलती नहीं होती तो। बता दें, पडिक्कल ने 16वें ओवर की पहली ही गेंद पर हेटमायर का कैच छोड़ा था जब वह 15 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद हेटमायर ने 23 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था।

कोहली ने कहा "]एक बार के लिए मुझे ऐसा लगा था मैच हमारी पकड़ से दूर चला गया है लेकिन जिस तरह से सिराज ने आखिरी ओवर शुरू किया, उससे हमें आत्मविश्वास मिला। उसने बेहद सफाई से काम खत्म किया। मुझे अभी भी लगता है कि हम कुछ चीजों को अलग तरह से कर सकते थे। फील्डिंग में कुछ चूक हुई। अगर वो नहीं होती, तो मैच यहां तक नहीं पहुंचता।”

हर सीजन में अपनी गेंदबाजी से जूझती आरसीबी के पास इस बार बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी गहराई है। विराट कोहली ने कहा कि मैक्सवेल गेंदबाजी नही कर रहे हैं और वह उनकी टीम के 7वें गेंदबाजी के ऑप्शन है।

कोहली ने कहा "हमारे पास गेंदबाज़ी के कई विकल्प हैं। मैक्सवेल अभी हमारे लिए गेंदबाज़ी नहीं कर रहे हैं, वह हमारे सातवें विकल्प हैं। हमारी बल्लेबाजी में हमेशा गहराई थी, लेकिन अब हमारे पास गेंदबाजी में भी कई विकल्प हो गए हैं।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement