1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 में धमाल मचाने के बावजूद इस खिलाड़ी पर किसी ने नहीं दिया ध्यान, वीरेंद्र सहवाग ने बताया नाम

IPL 2021 में धमाल मचाने के बावजूद इस खिलाड़ी पर किसी ने नहीं दिया ध्यान, वीरेंद्र सहवाग ने बताया नाम

 सहवाग ने माना की दिल्ली की टीम में रबाडा और अश्विन जैसे नामी खिलाड़ी होने की वजह से किसी का ध्यान इस खिलाड़ी पर नहीं जाता।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 06, 2021 15:56 IST
Virender Sehwag Said no one talks about This Platyer After Brilliant Performance in IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : PTI Virender Sehwag Said no one talks about This Platyer After Brilliant Performance in IPL 2021

आईपीएल 2021 के बायोबबल में सेंध लगने के बाद 14वां सीजन अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गया है। इस सीजन अभी तक 29 मैच खेले गए थे जिसमें अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ-साथ अनकैप्ड खिलाड़ियों ने भी धाकड़ परफॉर्मेंस दिखाया। केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियरस के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद कुछ और खिलाड़ी इस महामारी की चपेट में आए जिस वजह से आईपीएल का आयोजन रोकना पड़ा। अगर ऐसा नहीं होता तो खिलाड़ी अपनी फॉर्म को जारी रखते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते।

हाल ही में भातीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो चुप-चाप आकर दो विकेट ले जाता था और पर्पल कैप की रेस में हर्षल पटेल को भी टक्कर दे रहा था। ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि दिल्ली कैपिटल्स का तेज गेंदबाज आवेश खान है। सहवाग ने माना की दिल्ली की टीम में रबाडा और अश्विन जैसे नामी खिलाड़ी होने की वजह से किसी का ध्यान इस खिलाड़ी पर नहीं जाता।

सहवाग ने क्रिकबज से कहा "वो खिलाड़ी हैं आवेश खान, आप उस टीम में बात करते हैं रबाडा की, अश्विन की, अमित मिश्रा की, लेकिन कोई आवेश खान के बारे में बात नहीं करता। वो मुझे लगता है कि इस सीजन के अंडर द रडार वाले खिलाड़ी है जो चुप चाप आते हैं और दो-तीन विकेट लेकर अपना काम करके चले जाते हैं। पर्पल कैप की लड़ाई में भी वो हर्षल पटेल के करीब पहुंचते जा रहे हैं।"

वहीं आशीष नेहरा ने भी आवेश खान की जमकर तारीफ की। नेहरा ने कहा "उन्होंने जिस परिस्थितियों में गेंदबाजी की, जो रोल भी उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए निभाया है। सिर्फ चेपक ही नहीं बल्कि वानखेड़े के मैदान पर भी उन्होंने अच्छा किया है। आरसीबी बनाम डीसी के मैच में उन्होंने अंतिम ओवरों में डी विलियर्स को जिस अंदाज में गेंदबाजी की वो काबलियतारीफ थी। उनपर हर किसी को नजरें रखनी चाहिए।"

आवेश खान ने आईपीएल 2021 में अभी तक कुल 8 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 16.50 की औसत के साथ 14 विकेट लिए। वहीं पर्पल कैप की रेस में वह हर्षल पटेल (17 विकेट) के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker