1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 | मनीष पांडे को टीम से बाहर करने का फैसला किसका? वॉर्नर ने चयनकर्ताओं पर उठाए सवाल

IPL 2021 | मनीष पांडे को टीम से बाहर करने का फैसला किसका? वॉर्नर ने चयनकर्ताओं पर उठाए सवाल

वॉर्नर ने मैच के बाद बताया कि मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने का फैसला उनका नहीं बल्कि चयनकर्ताओं का था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 26, 2021 6:43 IST
Who decided to drop Manish Pandey out of the team? Warner raised questions on selectors- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Who decided to drop Manish Pandey out of the team? Warner raised questions on selectors

सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों आईपीएल 2021 के 20वें मुकाबले में सुपर ओवर के रोमांच के बाद हार का सामना करना पड़ा। यह इस सीजन का पहला सुपर ओवर मुकाबला था और हैदराबाद की यह 5 मैचों में चौथी हार थी। इस हार से कप्तान डेविड वॉर्नर काफी निराश दिखे और उन्होंने बताया कि कहां टीम के खिलाड़ियों से चूक हुई।

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा "यह काफी कड़ा मुकाबला था। पावरप्ले के बाद हमारे गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की। हमें पता था कि बीच के ओवरों में इस पिच पर रन बनाना आसान नहीं होगा, गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।"

उन्होंने आगे कहा "मुझे लगता है कि विजय जो हमारा स्ट्राइक गेंदबाज भी नहीं है उसने लाजवाब गेंदबाजी की। जाहिर सी बात है कि जॉनी शीर्ष क्रम में खेलेंगे और विलियमसन बल्लेबाजी में गहराई के लिए हैं। हमने मिडिल ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की।"

हैदराबाद की टीम को इस मुकाबले में मनीष पांडे की कमी काफी खली। वॉर्नर-बेयरस्टो के बाद विलियमसन ने मिडिल ऑर्डर का भार तो संभाला लेकिन वहां उनका साथ देने के लिए कोई अनुभवी खिलाड़ी नहीं था। वॉर्नर ने मैच के बाद बताया कि मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने का फैसला उनका नहीं बल्कि चयनकर्ताओं का था।

मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर वॉर्नर ने कहा कि यह चयनकर्ताओं का फैसला है जो काफी कड़ा है। दिन के अंत में चयनकर्ताओं ने जो फैसला लिया है आप उसे अस्वीकार नहीं कर सकते। विराट अच्छा खिलाड़ी है, लेकिन यह पिच काफी कठिन थी। उन्होंने मिडिल में अच्छी गेंदबाजी की और हमारे लिए चुनौती पैदा की।

बात मुकाबले की करें तो दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 160 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन एसआरएच की टीम निर्धारित 20 ओवर में 159 ही रन बना सकी और मुकाबला सुपर ओवर में पहुंच गया। हैदराबाद की ओर से सूपर ओवर में वॉर्नर-विलियमसन बल्लेबाजी करने आए और दोनों खिलाड़ियों ने दिल्ली को 8 रन का लक्ष्य दिया जिसे पंत और धवन की जोड़ी ने आसानी से हासिल कर लिया।

Write a comment

Social Tracker