Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यूजी ने वाइफ धनश्री को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, यहां देखिए सोशल मीडिया पोस्ट

चहल फिलहाल आईपीएल खेल रहे हैं। हाल ही में टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा की गई थी जिसमें चहल को मौका नहीं दिया गया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2021 16:06 IST
Yuzvendra Chahal pens down a lovely message for Dhanashree...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@YUZI_CHAHAL23 Yuzvendra Chahal pens down a lovely message for Dhanashree on her birthday

युजवेंद्र चहल फिलहाल यूएई में अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेल रहे हैं। उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी उनके साथ यूएई में ही हैं। वे आरसीबी के हर मैच में टीम को चीयर करते हुए नजर आती हैं। धनश्री के जन्मदिन के अवसर पर टीम के स्टार स्पिनर ने एक खास पोस्ट लिखा है।

आरसीबी के इस स्पिनर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने साथ ही अपनी पत्नी के लिए बहुत खास पोस्ट भी लिखा।

चहल ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे, माइ लव। तुमको जिंदगी से बेस्ट चीज मिलनी चाहिए क्योंकि तुम सबसे बेस्ट चीज हो जो मेरे साथ हुई हो। हैप्पी बर्थडे उस एंजल को जो मेरी जिंदगी में रोशनी भरती है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं तुम तक अपनी राह बना सका। एक बार फिर हैप्पी बर्थडे वाइफी।"

गौरतलब है कि इस कपल ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और अपने फैंस और फॉलोअर्स का मनोरंजन करता है। धनश्री ने बताया था कि वे डांस के जरिए एक दूसरे से मिली थे।

धनश्री ने कहा था, "ये अप्रैल में हुआ जब उन्होंने डांस के वीडियो और मेरा काम देखा था। लॉकडाउन में यूजी ने तय किया था कि वे डांस सीखेंगे। इसलिए वे मेरे संपर्क में आए और मैंने उनको डांस क्लास दी। धीरे-धीरे हम दोस्त बने।"

IPL 2021 : T20 WC टीम में जगह नहीं मिलने पर बड़ी बात बोल गए हर्षल पटेल

आपको बता दें कि चहल फिलहाल आईपीएल खेल रहे हैं। हाल ही में टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा की गई थी जिसमें चहल को मौका नहीं दिया गया। उनकी जगह राहुल चाहर टी-20 विश्व कप के लिए टीम के साथ जाएंगे। उनके अलावा आर. अश्विन और रविंद्र जडेजा टीम के मुख्य स्पिनर की भूमिका अदा करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement