Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ambati Rayudu Retirement from IPL: अंबाती रायडू ने किया IPL से संन्यास का ऐलान!

अंबाती रायडू ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह जानकारी दी कि आईपीएल का 15वां सीजन उनके लिए आखिरी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 14, 2022 14:15 IST
ambati Rayudu, ambati rayudu ipl 2022, ambati rayudu net worth, ambati rayudu retirement, ambati ray- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI आईपीएल मैच के दौरान सीएसके के लिए खेलते हुए अंबाती रायडू

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू ने इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास की घोषणा कर दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह जानकारी दी कि आईपीएल का 15वां सीजन उनके लिए आखिरी है। इसके बाद वह इस लीग में हिस्सा नहीं लेंगे। हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन उससे पहले ही उनके द्वारा किया गया है ट्वीट वायरल हो गया है।

आईपीएल 2022 में रायडू का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इस सीजन रायडू सीएसके के लिए कुल 12 मैच खेल जिसमें उन्होंने 27.10 की औसत से सिर्फ 271 रन ही बना सके जिसमें उनका सिर्फ एक अर्धशतक शामिल है। आईपीएल 2022 में उनका सर्वोच्च स्कोर 78 रन का रहा है।

ambati Rayudu, ambati rayudu ipl 2022, ambati rayudu net worth, ambati rayudu retirement, ambati ray

Image Source : TWITTER
ambati Rayudu tweet 

यह भी पढ़ें- IPL 2022, KKR vs SRH Head to Head: सनराइजर्स के खिलाफ KKR के लिए है मुश्किल चुनौती, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

वहीं इस पूरे लीग में रायडू ने 187 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 28.28 की औसत से 4187 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने करियर में कुल 22 अर्धशतक लगाए हैं जबकि उनके नाम एक शतक भी है। यह एकलौता शतक उनका इस लीग में सर्वोच्च स्कोर भी है।

आपको बता दें कि रायडू पिछले कुछ सीजन से लगातार सीएसके का हिस्सा रहे हैं। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में रायडू को फ्रेंचाइजी ने 6.75 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था। सीएसके से पहले यह खिलाड़ी मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे थे।

यह भी पढ़ें- VIDEO : विराट कोहली के पेट में लगी गेंद, पहले मुस्कराए और फिर करने लगे ऊपर वाले से बात

वहीं इस सीजन-15 में डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके के प्रदर्शन को देखें तो 12 मैचों में से वह सिर्फ 4 में जीत हासिल कर पाई और उसे 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। यही कारण है कि वह इस सीजन के प्लेऑफ से भी बाहर हो गई है। हालांकि इस सीजन-15 में टीम को अभी दो मैच और खेलने हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement