1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. VIDEO : विराट कोहली के पेट में लगी गेंद, पहले मुस्कराए और फिर करने लगे ऊपर वाले से बात

VIDEO : विराट कोहली के पेट में लगी गेंद, पहले मुस्कराए और फिर करने लगे ऊपर वाले से बात

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में जब विराट कोहली कप्तान फॉफ डुप्लेसी के साथ बल्लेबाजी करने के लिए आए तो उन्होंने शानदार स्ट्रोक लगाए। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 13, 2022 22:49 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli

Highlights

  • अच्छी शुरुआत के बाद भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए विराट कोहली
  • तीसरे अंपायर की मदद से आउट करार दिए गए विराट कोहली
  • विराट कोहली ने पूरे किए अपने आईपीएल इतिहास में 6500 रन

आईपीएल 2022 का अभी तक का सीजन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बहुत खराब गया है। पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में जब विराट कोहली कप्तान फॉफ डुप्लेसी के साथ बल्लेबाजी करने के लिए आए तो उन्होंने शानदार स्ट्रोक लगाए, वे अच्छे टच में बेहतरीन लय में भी नजर आ रहे थे, लेकिन वे फिर लंबी पारी नहीं खेल पाए। जब लग रहा था कि आज विराट कोहली अपने अंदाज में बल्लेबाजी करेंगे और विरोधी टीम के गेंदबाजों की खटिया खड़ी कर देंगे तभी आउट हो गए। पंजाब के खिलाफ विराट कोहली ने 14 गेंद का सामना किया और 20 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से एक छक्का और दो चौके निकले। 

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने विराट कोहली को अपना शिकार बनाया। हालांकि मैदानी अंपायर ने तो उन्हें नाट आउट दिया था, लेकिन कगिसो रबाडा को पता था कि कोहली आउट हैं, उन्होंने कप्तान मयंक अग्रवाल से कहा कि डीआरएस लिया जाए और डीआरएस में पता चल गया कि कोहली आउट हैं। दरअसल क​गिसो रबाडा ने बैक आफ लेंथ गेंद डाली। विराट कोहली ने उसे पुल करने की कोशिश की। गेंद पहले विराट कोहली के ग्लब्स में लगी, इसके बाद पेट पर जाकर लगी और उसके बाद शॉर्ट थर्डमैन पर खड़े राहुल चाहर के हाथों में चली गई। अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया, लेकिन डीआरएस के बाद वे आउट हो गए। चुंकि कगिसो रबाडा तेज गति से गेंद डालते हैं, इसलिए गेंद कोहली के पेट में भी जोर से लगी। शायद उन्हें दर्द भी हो रहा होगा। 

तीसरे अंपायर के आउट देने के बाद विराट कोहली पहले तो मुस्कराए और उसके बाद पवेलियन जाते वक्त ऊपर देखकर बातें करते हुए नजर आए। ऐसा लगा मानो विराट कोहली भगवान से अपने फार्म और किस्मत के बारे में बात कर रहे हों। वैसे आज जिस तरह से विराट कोहली ने शुरुआत की वो बहुत शानदार थी। उन्होंने आज पहला ही रन बनाने के बाद आईपीएल में 6500 रन भी पूरे कर लिए। विराट कोहली अकेले ऐसे बल्लेबाज हैं, जो आईपीएल में 6500 रन बना चुके हैं। इसके बाद दूसरा नंबर​ शिखर धवन हैं।