1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. CSK vs RR Dream11 Team Prediction : ये है सबसे धाकड़ टीम, जानिए कप्तान और उपकप्तान

CSK vs RR Dream11 Team Prediction : ये है सबसे धाकड़ टीम, जानिए कप्तान और उपकप्तान

राजस्थान रॉयल्स ने अब तक आईपीएल 2022 में 13 मैच खेले हैं और उसमें से टीम ने आठ मैच अपने नाम किए हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 19, 2022 22:02 IST
Ravi Ashwin-Yuzvendra Chahal- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ravi Ashwin-Yuzvendra Chahal

RR vs CSK Dream11 Team Prediction, TATA IPL 2022 Fantasy Hints: Captain, Vice Captain Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings, Brabourne Stadium 

आईपीएल 2022 में अब मुकाबला होना है राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच। इन दोनों टीमों के बीच इस साल ये पहला मैच है। संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स के लिए अभी तक ये सीजन अच्छा गया है। टीम इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर तीन पर है और टीम प्लेऑफ में एंट्री कर जाएगी ये करीब करीब पक्का है। वहीं एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके का सीजन पहले ही खत्म हो गया था, टीम इस वक्त नंबर नौ पर है और ये सीएसके का आखिरी मैच है।

राजस्थान रॉयल्स ने अब तक आईपीएल 2022 में 13 मैच खेले हैं और उसमें से टीम ने आठ मैच अपने नाम किए हैं। उधर चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी 13 मैच खेले हैं, लेकिन सीएसके इसमें से केवल चार ही मैच अपने नाम किए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने अपना पिछला ही मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स से खेला था, लेकिन इस मैच में टीम को 24 रन से हार मिली थी। वहीं सीएसके का पिछला मुकाबला गुजरात टाइटंस से हुअ था, जिसमें जीटी ने सीएसके को सात विकेट से हराया था।

चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम

विकेट कीपर : जॉस बटलर, संजू सैमसन
बल्लेबाज : रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, देवदत्त पडिक्कल, यशस्वी जायसवाल, 
आलराउंडर : मोईन अली, रविचंद्रन अश्विन
गेंदबाज : युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, माथीशा पथिराना

राजस्थान रॉयल्स बनाम सीएसके मैच में कप्तान और उपकप्तान च्वाइस
राजस्थान रॉयल्स बनाम सीएसके के मैच में जहां तक कप्तान और उपकप्तान की बात है तो कप्तान के तौर पर मोईन अली को रखा जा सकता है, वे नंबर तीन या फिर चार पर बल्लेबाजी के लिए आएंगे, वहीं अपने पूरे चार ओवर गेंदबाजी भी करेंगे। ऐसे में अच्छे अंक दिला सकते हैं। अगर उपकप्तान की बात की जाए तो युजवेंद्र चहल को उपकप्तान बनाया जा सकता है, वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। अगर पिच ने उनकी मदद की तो वे कमाल दिखा सकते हैं।