1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. DC vs RR: देखिए जब बीच मैच में मैदान में आकर अंपायर से भिड़ गए प्रवीण आमरे

DC vs RR: देखिए जब बीच मैच में मैदान में आकर अंपायर से भिड़ गए प्रवीण आमरे

जोस बटलर के शानदार शतक और प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को IPL 2022 के रोमांचक मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराकर पांचवीं जीत हासिल की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 23, 2022 12:22 IST
प्रवीण आमरे- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VIDEOGRAB प्रवीण आमरे

जोस बटलर के शानदार शतक और प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को IPL 2022 के रोमांचक मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराकर पांचवीं जीत हासिल की। इस जीत की मदद से राजस्थान ने पाइंट्स टेबल में टॉप पर कब्जा जमा लिया। इस मुकाबले में जॉस बटलर ने 119 रनों की शानदार पारी खेली और इस सीजन में अपना दूसरा शतक जड़ा।

इस मैच में एक पल ऐसा भी आया जब नो-बॉल को लेकर दोनों टीमों के बीच विवाद हो गया। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में 36 रन चाहिए थे। रावमैन पॉवेल (15 गेंद, पांच छक्के) ने ओबेद मैकॉय (52 रन देकर एक विकेट) की पहली तीन गेंदों पर छक्के जड़ दिये। लेकिन तीसरी गेंद को अंपायर द्वारा ‘नो-बॉल’ करार नहीं करने पर पंत अपने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर बुलाने लगे। इस दौरान दिल्ली के कोच प्रवीण आमरे इशारे से ‘नो-बॉल’ चेक करने को कह रहे थे, इससे कुछ देर तक मैच रूक गया। मैच खत्म होने के बाद भी दोनों टीमों के खिलाड़ी इस पर चर्चा करते रहे। लेकिन इससे आक्रामक खेल रहे पॉवेल की लय टूट गयी और वह अंतिम गेंद पर आउट हो गये। 

इस मैच के बाद पंत ने कहा कि आखिरी ओवर में कमर से ऊपर की गयी फुलटॉस के लिये तीसरे अंपायर को हस्तक्षेप करना चाहिए था क्योंकि यह उनकी टीम के लिये अहम साबित हो सकती थी। पंत ने कहा, "मुझे लगता है कि यह पता किया जाना चाहिए था कि वह नोबॉल है या नहीं लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है।"