Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2024: कोहली की बैटिंग स्टाइल की मजाकिया अंदाज में नकल उतारते दिखे ग्लेन मैक्सवेल, देखें Video

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में 22 मार्च को खेला जाएगा। आरसीबी की टीम इस मुकाबले में खेलने के लिए चेन्नई पहुंच गई है, जिसमें उन्होंने 20 मार्च को चेपॉक स्टेडियम में अपना पहला नेट सेशन किया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 21, 2024 9:05 IST
Glenn Maxwell And Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB ग्लेन मैक्सवेल नेट्स सेशन के दौरान विराट कोहली की बल्लेबाजी की नकल उतारते हुए।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 सीजन का ओपनिंग मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 22 मार्च को चेन्नई टीम के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। आरसीबी की टीम इस मुकाबले में खेलने के लिए 19 मार्च को चेन्नई पहुंच गई थी, जिसके बाद 20 मार्च को टीम ने अपना पहला नेट सेशन चेपॉक स्टेडियम में किया, जिसमें विराट कोहली भी बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। वहीं इसी में आरसीबी टीम का हिस्सा ग्लेन मैक्सवेल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोहली की बैटिंग स्टाइल की नकल उतारते हुए दिखाई दिए।

कोहली के शॉट की तारीफ भी करते आए नजर

विराट कोहली लंबे समय के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं, भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में वह नहीं खेले थे। वहीं अब आईपीएल में उनकी वापसी को लेकर फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच कोहली जब सीएसके के खिलाफ मुकाबले से पहले नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे तो पीछे पैड बांधकर खड़े ग्लेन मैक्सवेल उनके हर एक शॉट की मजाकिया अंदाज में नकल उतारते हुए दिखाई दिए। वहीं उनके साथ खड़े तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी कुछ ऐसा कर रहे थे। मैक्सवेल ने इस नकल उतारने के दौरान ये भी दिखाया कि कोहली शॉट मारने के बाद किस तरह से चलते हैं और फिर ग्लव्स को कैसे सही करते हैं। हालांकि मैक्सवेल ने नेट्स पर जब कोहली अच्छे शॉट खेल रहे थे तो उसकी तारीफ भी की।

पिछले सीजन मैक्सवेल के बल्ले से दिखे थे 400 रन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आईपीएल के पिछले सीजन में ग्लेन मैक्सवेल ने मध्यक्रम में काफी अहम भूमिका अदा की थी। उन्होंने 14 मुकाबलों में 33.33 के औसत से 400 रन बनाए थे, जिसमें 5 बार वह अर्धशतकीय पारियां भी खेलने में कामयाब हो सकी थे। मैक्सवेल ने अब तक अपने आईपीएल करियर में कुल 124 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने सिर्फ 26.40 के औसत से 2719 रन बनाए हैं। मैक्सवेल के नाम आईपीएल में 18 अर्धशतकीय पारियां भी दर्ज हैं, वहीं उन्होंने गेंद से आईपीएल में 31 विकेट हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 में इस भारतीय खिलाड़ी से एबी डी विलियर्स को बड़ी उम्मीद, पिछले सीजन बनाए थे 600 प्लस रन

IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस का बड़ा ऐलान, मोहम्मद शमी की जगह खेलेगा ये खिलाड़ी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement