Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2024 में इस भारतीय खिलाड़ी से एबी डी विलियर्स को बड़ी उम्मीद, पिछले सीजन बनाए थे 600 प्लस रन

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स टीम के ओपनिंग बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के लिए आईपीएल का पिछला सीजन बल्ले से काफी शानदार रहा था। वहीं आगामी सीजन में उनके प्रदर्शन को लेकर दिग्गज खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने अभी से बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 21, 2024 8:22 IST
Yashasvi Jaiswal And AB De Villiers- India TV Hindi
Image Source : PTI/GETTY यशस्वी जायसवाल और एबी डी विलियर्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होगी। वहीं इस बार भी सभी की नजरें कई युवा भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहने वाली हैं। इसी को लेकर दिग्गज खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने भी बड़ी भविष्यवाणी की है, जिसमें उन्होंने पिछले एक साल में शानदार प्रदर्शन करने वाले यशस्वी जायसवाल को लेकर कहा है कि वह आगामी सीजन में एक बार फिर से अपने बल्ले का कमाल दिखाते हुए दिखेंगे। जायसवाल ने पिछले आईपीएल सीजन में 625 रन बनाए थे, जिसके ठीक बाद उन्हें भारतीय टीम में भी जगह मिली थी।

यशस्वी कम से कम 500-600 रन बनाएंगे

भारत और इंग्लैंड के बीच में हाल में ही खत्म हुई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में यशस्वी जायसवाल का बल्ले से एकतरफा प्रदर्शन देखने को मिला था। उन्होंने सीरीद में 89 के औसत से 712 रन बनाए थे। वहीं उनको लेकर एबी डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि यशस्वी को खेलते देखने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। वह टेस्ट में खुद को साबित करने में कामयाब रहे हैं। वहीं अब टी20 फॉर्मेट में फिर से वह धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने से जो उन्हें आत्मविश्वास मिला उसका असर हमें आईपीएल के आगामी सीजन में भी देखने को मिलेगा। पिछले सीजन की तरह इस बार मुझे उनसे 500 से 600 रन बनाने की उम्मीद है।

विराट की कमी बहुत खली

एबी डी विलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर आगे विराट कोहली को लेकर भी बात की जो अपने बेटे के जन्म की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पांचों मुकाबलों में खेलते हुए नहीं दिखाई थे। डी विलियर्स ने कोहली की वापसी को लेकर कहा कि 7000 से अधिक रन और 200 आईपीएल मैच खेलना ये सच में काफी अविश्वसनीय है। मुझे उम्मीद है कि कोहली शानदार तरीके से आगामी सीजन में वापसी करेगा और हमें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देखने को मिलेगा। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल 2024 के सीजन में अपना पहला मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी।

ये भी पढ़ें

मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद पहली बार रोहित शर्मा से मिले पांड्या, देखिए फिर क्या हुआ, Video

T20 World Cup से पहले रिटायरमेंट से वापसी के लिए तैयार ये खिलाड़ी, पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा उलटफेर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement