Friday, March 29, 2024
Advertisement

GT vs RCB, Dream 11 IPL 2022: गुजरात और RCB के बीच मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर जो मचा सकते हैं धमाल

आरसीबी के लिए गुजरात के खिलाफ यह मुकाबला करो या मरो का है। टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए गुजरात के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना जरूरी हो गया है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 19, 2022 13:37 IST
Dream11 Team Prediction, Dream11, IPL 2022, IPL Dream11 Team Prediction, Royal Challengers Bangalore- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI आईपीएल 2022 में गुजरात और आरसीबी के बीच खेले गए पहले मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर 2022 का 67वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। लीग में गुजरात की टीम पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह बना चुकी है। गुजरात की टीम टूर्नामेंट में अब तक कुल 13 मैच खेल चुकी है जिसमें उसे 9 मैचों में जीत मिली है।

वहीं आरसीबी के लिए गुजरात के खिलाफ यह मुकाबला करो या मरो का है। टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए गुजरात के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना जरूरी हो गया है। आरसीबी की टीम लीग में 13 में से सिर्फ 7 मैच में जीत हासिल कर पाई है जिसमें उनके पास 14 अंक है। ऐसे में आरसीबी की कोशिश होगी कि वह इस मुकाबले में जीत हासिल करें।

हासिल उससे पहले आइए जानते हैं इन दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच से जुड़ी फैंट्सी इलेवन के बारे में-  

विकेटकीपर (दिनेश कार्तिक और ऋद्धिमान साहा)

गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले मैच के फैंट्सी इलेवन में दो विकेटकीपर को शामिल किया जा सकता है। इसमें आरसीबी की तरफ दिनेश कार्तिक और गुजरात की ओर से ऋद्धिमान साह को रखा जा सकता है।

बल्लेबाज (फाफ डुप्लेसी, शुभमन गिल और विराट कोहली)

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच में तीन बल्लेबाजों को फैंट्सी इलेवन में रखा जा सकता है। इसमें आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी और शुभमन गिल को रखा जा सकता हैं। वहीं विराट कोहली पर भी दांव लगाया जा सकता है। हालांकि कोहली पिछले कुछ समय से खराब से गुजर रहे हैं लेकिन उसके बावजूद उन्हें टीम में जगह मिल सकती है।

ऑलराउंडर (ग्लेन मैक्सवेल, हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया)

आरसीबी और गुजरात के बीच होने वाले इस मैच में तीन ऑलराउंडर को शामिल रखा जा सकता है। इसमें सबसे पहला नाम आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल का नाम आता है। वहीं दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच में गुजरात टाइटंस के हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया पर भी दांव लगाया जा सकता है।

गेंदबाजी (राशिद खान, वनेंदु हसरंगा और लॉकी फर्ग्यूसन)

गुजरात और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले इस मैच में कुल तीन गेंदबाजों की जगह बनती दिख रही है। इसमें सबसे पहला नाम राशिद खान का आता है। वहीं वनेंदु हसरंगा और फर्ग्युसन पर भी दांव लगाया जा सकता है।

RCB vs GT Dream 11: फाफ डुप्लेसी, शुभमन गिल, विराट कोहली दिनेश कार्तिक, ऋद्धिमान साहा ग्लेन मैक्सवेल, हार्दिक पांड्या, राहुल तेवतिया राशिद खान, वनेंदु हसरंगा और लॉकी फर्ग्यूसन।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement