Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2022 : डेविड वार्नर ने बताया, पृथ्वी शॉ के साथ ओपनिंग करने का फायदा

अब डेविड वार्नर ​डीसी के अपने जोड़ीदार पृथ्वी शॉ के साथ पारी का आगाज कर रहे हैं। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 22, 2022 16:09 IST
David Warner-Prithvi Shaw- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DELHI CAPITALS David Warner-Prithvi Shaw

Highlights

  • आईपीएल 2022 में डेविड वार्नर की हुई है दिल्ली कैपिटल्स में वापसी
  • डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ की जोड़ी आईपीएल में मचाए हुए है धमाल
  • दिल्ली कैपिटल्स तीन मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर छह पर है

आईपीएल 2022 में डेविड वार्नर एक ​बार फिर दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे हैं। इससे पहले भी वे डीसी के लिए खेल चुके हैं। इसके बाद वे सनराइसर्ज हैदराबाद में गए और एसआरएच के कप्तान भी बने। इतना ही नहीं डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद को एक बार आईपीएल की ट्रॉफी भी जिताई, लेकिन उसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया। अब वे दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे हैं। अब डेविड वार्नर ​डीसी के अपने जोड़ीदार पृथ्वी शॉ के साथ पारी का आगाज कर रहे हैं। डेविड वार्नर ने बताया कि वे पृथ्वी शॉ के साथ ओपनिंग करने का पूरा मजा ले रहे हैं। 

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के उनके सलामी जोड़ीदार पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के कारण उन्हें तेजी से दौड़कर ज्यादा रन बनाने की जरूरत नहीं पड़ रही है। डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ की विस्फोटक सलामी जोड़ी ने बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ पावरप्ले के छह ओवर में 81 रन जोड़कर टीम को शानदार शुरुआत दिलायी थी। डेविड वार्नर ने अपने नए जोड़ीदार के बारे में स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि मुझे यह बेहद पसंद आ रहा है। उनका हाथ काफी तेजी से चलता है और आंखों के साथ शानदार सामंजस्य है। डेविड वार्नर बोले कि वह लगातार चौके- छक्के लगाते रहता है जिससे तेजी से दौड़कर दो रन लेने की मेरी जरूरत कम हो गई है। यह अच्छा है कि मुझे दौड़कर ज्यादा रन नहीं बनाने पड़ रहे हैं। वह पहली गेंद से ही हमारे लिए लय बना देता है।

डेविड वार्नर ने कहा कि आम तौर पर ऐसा कम ही होता है कि दोनों छोर से आक्रामक बल्लेबाजी हो। यह हमारे दिमाग में है कि हम सकारात्मक और अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलें। दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में पंजाब की टीम को 20 ओवर में 115 रन पर रोकने के बाद महज 10.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया था।

(Bhasha inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement