Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2022: ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज के लिए आरसीबी को अभी करना होगा इंतजार

पाकिस्तान दौरे में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहे हेजलवुड अगले कुछ दिनों में टीम से जुड़ेंगे और चयन के लिये उपलब्ध होने से पहले उन्हें तीन दिन तक क्वारंटीन में रहना होगा। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 05, 2022 14:56 IST
IPL 2022, josh Hazlewood, RCB, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI RCB

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड अभी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की टीम से नहीं जुड़े हैं और उनके कम से कम एक सप्ताह तक उपलब्ध रहने की संभावना नहीं है। पाकिस्तान दौरे में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहे हेजलवुड अगले कुछ दिनों में टीम से जुड़ेंगे और चयन के लिये उपलब्ध होने से पहले उन्हें तीन दिन तक क्वारंटीन में रहना होगा। 

आईपीएल के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘‘हेजलवुड अगले कुछ दिनों में टीम से जुड़ेंगे। वह अन्य खिलाड़ियों की तरह पाकिस्तान श्रृंखला के बाद अपनी फ्रेंचाइजी से सीधे नहीं जुड़े। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से कुछ दिन का विश्राम लिया था।’’ 

यह भी पढ़ें- FIH प्रो लीग में नीदरलैंड के खिलाफ रानी रामपाल की हुई वापसी, सविता करेंगी टीम कप्तानी

ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ी छह अप्रैल से चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे। हेजलवुड के 12 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच के लिये उपलब्ध रहने की संभावना है। हेजलवुड के अलावा ग्लेन मैक्सवेल भी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ चुके हैं। हालांकि वह भी 6 अप्रैल से पहले टीम के लिए मैच नहीं खेल पाएंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2022, Match Preview: रॉयल्स की जंग में जीत की लय बरकरार रखने उतरेंगे आरसीबी और राजस्थान

आईपीएल के 15वें सीजन में आरसीबी की टीम ने अबतक दो मैच खेली है जिसमें उसके शुरुआती मैच में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि अपने दूसरे मुकाबले में टीम केकेआर को हराने में सफल रही थी। 

वहीं टीम अपना तीसरा मैच आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement