Monday, May 13, 2024
Advertisement

IPL 2022 : मुंबई इंडियंस की हार का खुलासा, कहीं ये खिलाड़ी तो नहीं!

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली चैंपियन टीम को आखिर हो क्या गया है। जिस टीम के सामने आने से दूसरी टीमें घबराती थीं, वो आखिर सबसे फिसड्डी टीम कैसे हो गई। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 09, 2022 18:02 IST
Kieron Pollard- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kieron Pollard

Highlights

  • मुंबई इंडियंस का आज आईपीएल 2022 के मैच में केकेआर से मुकाबला
  • मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक दस में से केवल चार ही मैच जीत पाई है
  • लगातार शुरुआती मैच हारने के कारण प्लेऑफ की रेस से बाहर है टीम

 

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की बहुत खराब स्थिति है। पांच बार की आईपीएल चैंपियन इस बार सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। खास बात ये भी है कि टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर दस पर चल रही है। किसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली चैंपियन टीम को आखिर हो क्या गया है। जिस टीम के सामने आने से दूसरी टीमें घबराती थीं, वो आखिर सबसे फिसड्डी टीम कैसे हो गई। मुंबई इंडियंस अब तक दस मैच खेल चुकी है, उसमें से टीम को केवल दो में ही जीत नसीब हुई है। टीम के पास कुल जमा चार अंक हैं। हालांकि टीम को अभी भी बचे हुए चार मैच खेलने हैं। 

मुंबई इंडियंस ने कीरोन पोलार्ड को किया था रिटेन

मुंबई इंडियंस को मिल रही लगातार हार की कई सारी वजहें हैं, लेकिन इसमें एक वजह है एक रिटेन किए गए खिलाड़ी का पूरी तरह से फ्लॉप हो जाना। जिस खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस ने बड़ी उम्मीदों के साथ रिटेन किया था और संभावना थी कि ये खिलाड़ी एक बार फिर मैच विनर बनेगा, उसी खिलाड़ी ने बहुत खराब प्रदर्शन ​किया। हम बात कर रहे हैं कीरोन पोलार्ड की। जी हां, कीरोन पोलार्ड का आईपीएल 2022 में ऐसा प्रदर्शन है, जो इससे पहले उन्होंने आईपीएल में कभी नहीं किया, खास तौर पर बल्लेबाजी की बात की जाए तो यही सही है। 

इस साल सबसे खराब प्रदर्शन किया है कीरोन पोलार्ड ने 
कीरोन पोलार्ड ने इस आईपीएल में अब तक 14.3 के औसत से रन बनाए हैं। जो अब तक खेले गए आईपीएल में सबसे कम है। साल 2011 के आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन काफी खराब था, लेकिन इतना भी नहीं जितना इस साल है। साल 2011 में उन्होंने 14.6 के औसत से रन बनाए थे। वहीं बात 2018 की करें तेा तब पोलार्ड ने 19.0 की औसत से रन बनाए थे। साल 2010 में पोलार्ड के बल्ले से 22.8 के औसत से रन बने थे। वहीं साल 2012 में पोलार्ड ने 24.4 के औसत से रन बनाए थे। हालांकि अभी चार मैच और बाकी हैं, मुंबई इंडियंस और खुद पोलार्ड ये चाहेंगे कि इन आंकड़ों में कुछ सुधार किया जाए। देखना होगा कि बाकी बचे हुए सभी मैच पोलार्ड खेलते हैं या नहीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement