Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL 2022 Points Table : कोलकाता नाइट राइडर्स ने किया टॉप, जानिए बाकी टीमों का हाल

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में तीन टीमें ऐसी बची हैं, जो अपना खाता नहीं खोल पाई हैं। चार बार की चैंपियन टीम सीएसके तीन मैच खेल चुकी है, लेकिन उसे एक भी मैच में जीत नसीब नहीं हुई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 06, 2022 23:38 IST
KKR- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL KKR

आईपीएल 2022 में आज एक और रोचक मैच खेला गया। केकेआर और मुंबई इंडियंस ने जीत के लिए पूरा जोर लगा दिया। लेकिन आखिर में जीत कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को मिली। टॉस जीतकर केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए थे, जो बहुत बड़ा स्कोर नहीं था। यानी मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को केकेआर को इस स्कोर से पहले ही रोकना था, लेकिन मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी एक बार फिर नाकाम साबित हुई और केकेआर की टीम ने 16 ओवर में ही 5 विकेट के नुकसान पर जरूरी रन बना लिए और 5 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस अब तक तीन मैच खेल चुकी है और तीनों में उसे हार ही मिली है। इस तरह से मुंबई इंडियंस की ये हार की हैट्रिक हो गई है। इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स भी हार की है​ट्रिक पूरी कर चुकी है। 

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में तीन टीमें ऐसी बची हैं, जो अपना खाता नहीं खोल पाई हैं। चार बार की चैंपियन टीम सीएसके तीन मैच खेल चुकी है, लेकिन उसे एक भी मैच में जीत नसीब नहीं हुई है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने भी दो मैच खेले हैं, लेकिन उसका भी अभी तक खाता खुलना बाकी है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम भी अपना खाता खेलने के लिए तरस रही है। इन तीन टीमों को छोड़ दें तो बाकी टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हो रहा है। सभी टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद भी जीत की पटरी पर वापसी करेंगी, ताकि बाकी बचे हुए मुकाबले और भी रोचक हो जाएं। 

आईपीएल 2022 अपडेट प्वाइंट्स टेबल

टीम : अंक : नेट रनरेट

केकेआर : 6 : 1.102
राजस्थान रॉयल्स : 4 : 1.218
गुजरात टाइटंस : 4 : 0.495
पंजाब किंग्स : 4 : 0.238
एलएसजी : 4 : 0.193
आरसीबी : 4 : 0.159
दिल्ली कैपिटल्स : 2 : 0.065
सीएसके : 0 : -1.215
मुंबई इंडियंस : 0 : -1.362
एसआरएच : 0 : -1.825

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement