Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

KKR vs SRH : कैसी होगी ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच, कितने बनेंगे रन, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

केकेआर की टीम तीन मैच अपने नाम कर चुकी है, वहीं एसआरएच ने अभी तक दो मैच जीते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2022 14:19 IST
Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shreyas Iyer

IPL 2022 SRH vs KKR dream XI prediction probable playing XI pitch report, Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders match Updates

आईपीएल 2022 में आज का मैच बहुत ही खास है। एक देसी और एक विदेशी कप्तान आमने सामने होने जा रहे हैं। अभी तक इस साल के आईपीएल में इन दोनों टीमों ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे आज बराबरी की टक्कर देखने के लिए मिल सकती है। केकेआर की टीम तीन मैच अपने नाम कर चुकी है, वहीं एसआरएच ने अभी तक दो मैच जीते हैं। जो भी टीम आज का मैच जीतेगी, उसके प्लेआफ में जाने की संभावनाएं और भी बढ़ जाएंगी, इसलिए ये मैच बहुत अहम होने वाला है। 

आज का मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के पास धाकड़ खिलाड़ी हैं। साथ ही इस पिच पर रन भी खूब बनते हैं। कम से कम 180 रन तो बनने ही चाहिए और अगर कोई एक दो खिलाड़ी फार्म में आए तो रनों का आंकड़ा 200 तक भी जा सकता है। मैच रात का होगा, इसलिए पहली पारी के आखिर में और दूसरी पारी में ओस का कुछ असर जरूर देखने के लिए मिल सकता है। आज का ये मैच हाईस्कोरिंग हो जाए तो कोई बड़ी बात नहीं है। इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 193 रन है। अभी तक हम लगातार ये ही देख रहे हैं कि जो टीम टॉस जीतती है, पहले गेंदबाजी करने का फैसला करती है, आज भी ऐसा ही कुछ होते हुए दिखाई दे सकता है। चेज करने वाली टीम फायदे में रह सकती है। 

केकेआर बनाम एसआरएच मैच की पूरी जानकारी 

स्थान: ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई
समय: मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा।
कहां देखें : मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप देख सकते हैं। साथ ही मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप और जियो टीवी पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। 

केकेआर बनाम एसआरएच में ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम
विकेटकीपर : निकोलस पूरन, सैम बिलिंग्स
बल्लेबाज : श्रेयस अय्यर, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी
आलराउंडर : आंद्रे रसल, पैट कमिंस, अभिषेक शर्मा
गेंदबाज : टी नटराजन, उमेश यादव, रासिक सलाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement