PBKS vs RCB, IPL 2022: 'हमारे लिए 2 अंक काफी मायने रखते हैं', जीत के बाद बोले मयंक अग्रवाल

डीवाई पाटिल स्टेडियम में रविवार, 27 मार्च को खेले इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के तीसरे मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर पांच विकेट से जीत दर्ज की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 28, 2022 13:23 IST
मयंक अग्रवाल- India TV Hindi News
Image Source : IPLT20.COM मयंक अग्रवाल

Highlights

  • RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 205 रनों का स्कोर खड़ा किया।
  • पंजाब ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।
  • ओडियन स्मिथ को 8 गेंदों में नाबाद 25 रन के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' दिया गया।

डीवाई पाटिल स्टेडियम में रविवार, 27 मार्च को खेले इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के तीसरे मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर पांच विकेट से जीत दर्ज की। ये मुकाबला हाई स्कोरिंग रहा जिसमें पंजाब ने आरसीबी के 205/2 रनों स्कोर को 19 ओवर में हासिल कर लिया। इस मैच के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने सीजन का आगाज जीत से करने पर अपनी खुशी जाहिर की।

मयंक अग्रवाल ने कहा, "यह दो अंक हमारे लिए बहुत अहमियत रखते हैं। विकेट बहुत अच्छा था। दोनों टीमों ने 200 से ज्यादा स्कोर किया। एक या दो गेंदें पिच पर फंसी लेकिन बाकी सब ठीक रहा। हमने जिस तरह से फिनिश किया, उसे जीत का श्रेय जाता है।"

पंजाब के कप्तान ने कहा, "हमने सही मौके भुनाए। मुझे लगा कि हमने उन्हें 15-20 रन ज़्यादा दे दिए हैं। विराट और फाफ ने मैच को हमसे लगभग छीन ही लिया था लेकिन  हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा चेज किया। लक्ष्य का पीछा करना आपको आत्मविश्वास देता है। हमारी बल्लेबाज़ी में गहराई है और हमने ड्रेसिंग रूम में ऐसा माहौल बनाया है कि हर खिलाड़ी टीम को जीत दिलाने की क़ाबिलियत रखता है।"

बता दें, वेस्टइंडीज के ओडियन स्मिथ को 8 गेंदों में नाबाद 25 रन बनाने के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार दिया गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन