Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KKR vs LSG Scorecard, IPL 2022: लखनऊ ने रोमांचक मैच में केकेआर को 2 रनों से हराया, रिंकू सिंह की शानदार पारी हुई खराब

IPL 2022 के 66वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 रनों से हराकर प्लेऑफ में जगह बना ली है। इसी के साथ केकेआर की प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म हो गई हैं।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 18, 2022 23:42 IST
रिंकू सिंह- India TV Hindi
Image Source : IPL रिंकू सिंह

KKR vs LSG, IPL 2022 Match 66 Result Kolkata vs Lucknow Full Scorecard

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 66वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 रनों से मात दी। इस जीत के साथ लखनऊ प्लेऑफ में पहुंच गई है और अंतिम-4 के लिए क्वालीफाई करने वाली लीग की दूसरी टीम भी बनी। वहीं कोलकाता की प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म हो गई हैं और पिछले सीजन की रनर अप टीम अब टूर्नामेंट से बाहर भी हो गई है। इस मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने बिना कोई विकेट खोए पूरे 20 ओवर में 210 रनों का विशाल स्कोर बनाया था।

कप्तान केएल राहुल और उनके साथी ओपनर क्विंटन डी कॉक ने लीग के इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी की। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने अपना दूसरा आईपीएल का शतक लगाते हुए नाबाद 140 रनों की पारी खेली। राहुल ने भी नाबाद 68 रन बनाए। जवाब में लखनऊ 20 ओवर में 8 विकेट पर 208 रन बना पाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement