Thursday, April 25, 2024
Advertisement

LSG vs MI: लगातार 8 हार के बाद खुली मुंबई की नींद, कोच अब करने जा रहें हैं टीम में ये बदलाव

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने स्टार बल्लेबाजों के लगातार फेल होने के बाद बैटिंग ऑर्डर में बदलाव के संकेत दिए हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 25, 2022 12:40 IST
मुंबई इंडियंस के कोच...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने

मुंबई। मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने स्टार बल्लेबाजों के लगातार फेल होने के बाद बैटिंग ऑर्डर में बदलाव के संकेत दिए हैं। साथ ही वह स्टार सलामी बल्लेबाज ईशान किशन की खराब फॉर्म को लेकर भी चिंतित हैं। रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास में अपना सबसे खराब प्रदर्शन से गुजर रही है। IPL 2022 के 37वें मैच में मुंबई को लखनऊ से हार का सामना करना पड़ा जो इस सीजन उसकी लगातार 8वीं शिकस्त है। 

बल्लेबाजी क्रम में संभावित बदलाव के बारे में पूछे जाने पर जयवर्धने ने कहा, "अच्छा सवाल है। मुझे इसकी समीक्षा करने और बाकी कोचों के साथ भी बातचीत करने और कुछ योजना बनाने की जरूरत है।" उन्होंने कहा, "बल्लेबाजी हमारे लिए चिंता का विषय रही है, खासकर अच्छे विकेटों पर जहां हमने उम्मीद से भी खराब बल्लेबाजी की। यह एक वरिष्ठ टीम है जो परिस्थितियों को समझता है और अतीत में प्रदर्शन करती आई है। हमें आगे बढ़ते रहने की जरूरत है और अगर हमें वे बदलाव करने की जरूरत है तो हम वो करेंगे।"

श्रीलंकाई दिग्गज ने कहा, "हमारे पास कुछ बदलाव करने की संभावना थी (अब तक) लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। हम बल्लेबाजी को लगातार बनाए रखना चाहते थे। जाहिर तौर पर चिंताएं हैं क्योंकि हम लगातार बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं। चाहें हम पहले बल्लेबाजी कर रहे हों या लक्ष्य का पीछा कर रहे हों।"

जयवर्धने को किशन की फॉर्म को लेकर भी चिंता है जिनके प्रदर्शन का ग्राफ पहले दो मैचों में अर्द्धशतक के बाद काफी गिर गया है। उन्होंने कहा, "उन्होंने थोड़ा संघर्ष किया है, हमने उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलने की आजादी दी है। मैंने अभी तक उनसे बात नहीं की है लेकिन मैं उनसे जल्द ही बातचीत करूंगा।"

मुंबई ने इस साल की शुरुआत में आईपीएल नीलामी में किशन को 15.25 करोड़ रुपये में वापस खरीदा था। कप्तान रोहित शर्मा भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं जबकि अनुभवी कीरोन पोलार्ड भी खराब प्रदर्शन से गुजर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement