Friday, April 26, 2024
Advertisement

LSG vs MI, Playing XI : कप्तान रोहित शर्मा ने जीता टॉस, लखनऊ को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 37वें मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 24, 2022 19:06 IST
LSG vs MI, Playing XI, Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians, Lucknow, Mumbai, Lucknow vs Mumbai In- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 37वां मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों का यह 8वां मैच होगा और इस सीजन में यह दूसरी बार दोनों एक दूसरे से भिड़ रही है। लीग में हुई पहली भिड़ंत में लखनऊ की टीम ने मुंबई को हराया था। वहीं मुंबई के लिए यह सीजन काफी निराशाजनक रहा है। टीम ने अब तक लीग स्टेज के अपने सभी मैच गंवाए हैं और उन्हें पहली जीत की अदद तलाश है।

वहीं लखनऊ की टीम इस सीजन में अपने सात मैचों में से 4 मुकाबले में जीत हासिल की है जबकि 3 मैच उसने गंवाए हैं। ऐसे में लखनऊ की कोशिश होगी कि वह मुंबई के खराब फॉर्म को फायदा उठाकर जीत हासिल करें।

टॉस-  रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया है।

टीम में बदलाव- लखनऊ के खिलाफ इस मुकाबले में मुंबई की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं लखनऊ एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी। टीम में आवेश खान चोटिल होने के कारण नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह मोहसिन खान को मौका मिला है। 

प्लेइंग इलेवन-

लखनऊ- क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), मनीष पांडे, क्रुणाल पांड्या, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान।

मुंबई- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, ऋतिक शौकीन, डेनियल सैम्स, जयदेव उनादकट, रिले मेरेडिथ, जसप्रीत बुमराह।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement