ब्राजील के इस स्टार फुटबॉलर से प्रेरित हैं वानिंदु हसरंगा, आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए मचा रहे हैं धमाल

विकेट लेने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाते नजर आए श्रीलंकाई स्पिनर ने कहा कि वह ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार जूनियर से प्रेरित हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 31, 2022 14:04 IST
Royal Challengers Bangalore, RCB vs KKR, IPL 2022, Wanindu Hasaranga, Kolkata Knight Riders- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI Wanindu Hasaranga

Highlights

  • केकेआर के खिलाफ वानिंदु हसरंगा आरसीबी के लिए 20 रन देकर 4 विकेट लिए
  • केकेआर के खिलाफ आरसीबी की टीम ने तीन विकेट से करीबी जीत हासिल की

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपना पहला 'मैन ऑफ द मैच' पुरस्कार जीता, उन्हें केकआर के खिलाफ 4/20 के शानदार आंकड़े के लिए इस पुरस्कार से नवाजा गया। विकेट लेने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाते नजर आए श्रीलंकाई स्पिनर ने कहा कि वह ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार जूनियर से प्रेरित हैं। हसरंगा ने कहा, "मेरे पसंदीदा फुटबॉलर नेमार हैं और वे भी ऐसे ही जश्न मनाते हैं जैसा मैंने मनाया है।"

हसरंगा ने मैच के बाद प्रस्तुति समारोह के दौरान स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं। जब मैं खेलने जाता हूं, तो मैं कोई दबाव नहीं बनाता, इसलिए मुझे लगता है कि मुझे सफलता मिली है।"

यह भी पढ़ें- ICC World WC 2022: इंग्लैंड की जीत में चमकी डेनिएल व्याट और सोफी एक्लेस्टोन, साउथ अफ्रीका को 137 रनों से रौंद कर फाइनल में बनाई जगह

इस बीच, केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी हसरंगा के 4/20 के स्पैल की तारीफ की। उन्होने, "हसरंगा ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, मेरा विकेट लेने के बाद उन्होंने और अच्छी गेंदबाजी की। मैं शुरुआत में उनकी गेंदबाजी को बहुत अच्छे से परख रहा था। हमने फैसला किया था कि हम उन्हें ऑफ स्पिनर के रूप में खेलेंगे लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो पाया। वह काफी अनुभवी हैं और उन्हें इस विकेट पर काफी मदद मिली है।"

आईपीएल 2022 के सीजन में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हराया।

यह भी पढ़ें- सैम करन ने किया खुलासा, इस वजह से आईपीएल 2022 की नीलामी में नहीं हुए थे शामिल

कोलकाता को सिर्फ 128 रन पर आउट करने के बाद, बैंगलोर ने पावर-प्ले में अपने पहले तीन बल्लेबाजों को खो दिया, लेकिन शेरफेन रदरफोर्ड (28), डेविड विली (18), शाहबाज अहमद (27), दिनेश कार्तिक (नाबाद 14) और हर्षल पटेल (नाबाद 10) की महत्वपूर्ण पारियों ने चार गेंद शेष रहते आरसीबी को जीता दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन