Saturday, April 27, 2024
Advertisement

PBKS vs LSG : मयंक अग्रवाल ने कही बड़ी बात, जानिए किस पर फोड़ा हार का ठीकरा

एक वक्त लग रहा था कि पंजाब किंग्स की टीम इस मैच को आसानी से जीत लेगी, लेकिन पंजाब के विकेट लगातार गिरते रहे और आखिरी में टीम को हार मिली। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 29, 2022 23:39 IST
Mayank Agarwal- India TV Hindi
Image Source : PTI Mayank Agarwal

Highlights

  • पंजाब किंग्स की टीम 154 रनों के टारगेट को नहीं कर सकी हासिल
  • पंजाब किंग्स की पूरी टीम ने 20 ओवर में बनाए केवल 133 ही रन
  • एलएसजी के हुए 12 अंक, टॉप 3 में पहुंची केएल राहुल की टीम

 

आईपीएल 2022 में आज पंजाब किंग्स को एक और मैच में हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पंजाब किंग्स को बड़ी आसानी से हरा दिया। हालांकि एक वक्त लग रहा था कि पंजाब किंग्स की टीम इस मैच को आसानी से जीत लेगी, लेकिन पंजाब के विकेट लगातार गिरते रहे और आखिरी में टीम को हार मिली। पंजाब किंग्स के लिए अब प्लेआफ में जाने का रास्ता और भी मुश्किल हो गया है, वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स ने टॉप 3 में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है, यानी टीम अब प्लेआफ में  जाने के काफी करीब पहुंच गई है। इस बीच मैच खत्म होने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल काफी निराश दिखे।

मैच के बाद कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, हमारे बल्लेबाज लगातार आउट होते गए। उन्होंने कहा कि ये बात हमें स्वीकार करनी होगी कि  आज हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। उन्होंने ​कहा कि आज के मैच में पिच से गेंदबाजों को अच्छा उछाल मिल रहा था, लेकिन इसके बाद भी बल्लेबाजी ज्यादा मुश्किल नहीं थी। उन्होंने माना कि ये ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं था, इसे हासिल किया जाना चाहिए था। आज के मैच में हमारी गेंदबाजी तो अच्छी थी, लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया। 

बता दें कि लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए थे और पंजाब को जीत के लिए 154 रन बनाने थे, लेकिन पीबीकेएस की पूरी टीम 133 रन ही बना सकी और 20 रन से इस मुकाबले को गवां दिया। लखनऊ सुपर जाएंट्स के इस जीत के साथ ही अब 12 अंक हो गए हैं। आईपीएल 2022 की ताजा प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो एलएसजी की टीम अब चौथे नंबर पर पहुंच गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement