1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL Playoffs से बाहर होने पर शिखर धवन की जमकर हुई पिटाई! क्रिकेटर ने शेयर किया लातों-घूसों से मार खाने का Video

IPL Playoffs से बाहर होने पर शिखर धवन की जमकर हुई पिटाई, क्रिकेटर ने शेयर किया लातों-घूसों से मार खाने का Video

आईपीएल 2022 में शिखर धवन ने 14 मैचों की 14 पारियों में 460 रन बनाए। जिसमें उनके तीन अर्धशतक भी शामिल थे।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 26, 2022 18:19 IST
शिखर धवन की पिता ने कर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAMVIDEO SCREENSHOT @SHIKHARDHAWAN शिखर धवन की पिता ने कर दी पिटाई

Highlights

  • शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पिता जी से मार खाने का Video
  • आईपीएल प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं होने पर हुई धवन की पिटाई
  • IPL 2022 में शिखर धवन के बल्ले से निकले 460 रन

शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स IPL 2022 के प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। हालांकि धवन (Shikhar Dhawan) ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 14 मैचों में 460 रन बनाए। लेकिन ऐसा कुछ हुआ कि बुधवार रात उन्होंने खुद की पिटाई का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उनके इस वीडियो में वह अपने पिता से मार खाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में भी उन्होंने बताया कि, प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं करने पर मेरे पिता जी ने मुझे नॉक आउट कर दिया।

शिखर धवन अक्सर अपने मस्ती-मजाक के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें लगातार शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने खुद के साथ हुई मारपीट का भी वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शिखर धवन के पिता पहले उन्हें थप्पड़ मारकर गिरा देते हैं। उसके बाद वह उन्हें जमकर लातों से मारते हैं। इस वीडियो में एक महिला और एक पुलिसकर्मी भी नजर आता है जो धवन को मार खाने से बचाते नजर आते हैं।

क्या है इस वीडियो की सच्चाई?

शिखर धवन अपने मसखरे अंदाज के लिए मशहूर हैं और वैसे ही है उनका परिवार। दरअसल यह वीडियो एक फनी वीडियो है। जिसमें धवन और उनकी पूरी फैमिली एक सीन की एक्टिंग कर रही है। यह सीन किस लिए किया जा रहा है इसकी जानकारी पुख्ता तरह से सामने नहीं आई है। लेकिन धवन ने कैप्शन में भी हंसने वाला इमोजी शेयर किया है। उनके साथी क्रिकेटर रहे हरभजन सिंह और इरफान पठान ने भी उनके वीडियो पर मजाकिया कमेंट किए हैं। भज्जी ने थो धवन के पिताजी को खुद धवन से भी बड़ा एक्टर बताया है।

एक्टिंग में डेब्यू करेंगे शिखर धवन?

आपको बता दें शिखर धवन एक अच्छे क्रिकेटर के साथ-साथ अच्छे एक्टर बनकर भी सबके सामने आ सकते हैं। हाल ही में सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धवन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इसमें यह भी कहा गया था कि धवन इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और उनका किरदार भी फिल्म में काफी अहम होने वाला है। हालांकि अभी फिल्म के बारे में अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई थी।