Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

GT vs SRH Dream 11 : इन 5 खिलाड़ियों पर रखें नजर, कर सकते हैं कमाल

इस सीजन में गुजरात टाइटंस अकेली ऐसी टीम है, जो एक भी मैच नहीं हारी है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 11, 2022 12:10 IST
Nicholas Pooran- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SRH Nicholas Pooran

Highlights

  • गुजरात टाइटंस की टीम अभी तक नहीं हारी है एक भी मैच
  • सनराइजर्स हैदाबाद की टीम को केवल एक ही जीत मिली है
  • डीवाई पाटिल स्टेडियम में शम साढ़े सात बजे से होगा मैच

SRH vs GT, IPL 2022 Dream11 prediction, Playing XI, toss, squads, Gujarat vs Hyderabad stats

आईपीएल 2022 में आज एक बहुत ही खास मैच होने जा रहा है। गुजरात टाइटंस का मुकाबला सनराइसर्ज हैदराबाद से होगा। एक तरफ ऐसी टीम है, जो आईपीएल पहली बार खेल रही है, लेकिन पहली ही बार में टीम ने कमाल कर रखा है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम ने अब तक तीन ही मैच खेले हैं और तीनों जीते हैं। इस सीजन में गुजरात टाइटंस अकेली ऐसी टीम है, जो एक भी मैच नहीं हारी है। वहीं एक बार की आईपीएल चैंपियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद एक ही मैच जीत पाई है। चलिए अब बात करते हैं, उन 5 खिलाड़ियों की जो आज के मैच में कमाल करने की क्षमता रखते हैं। 

शुभमन गिल : शुभमन गिल उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें गुजरात टाइटंस ने नीलामी से पहले ही अपने पाले में कर लिया था। वे टीम के भरोसेमंद सलामी बल्लेबाज हैं। शुरुआती कुछ दिक्कतों के बाद वे अब पूरी तरह से हैं और पिछले ही मैच में उन्होंने 96 रनों की पारी खेली थी। तीन ही मैचों में उन्होंने 180 रन बना लिए हैं। यानी उनका औसत करीब 60 का है। गुजरात टाइटंस की टीम को आज भी मैच जीतना है तो शुभमन गिल का चलना जरूरी है। 

हार्दिक पांड्या : हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं। अच्छी बात ये है कि वे इस बार गेंदबाजी भी कर रहे हैं और विकेट भी निकाल रहे हैं। साथ ही वे अपनी टीम के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हैं। यानी उन्हें बैटिंग करने के लिए और अधिक समय मिल रहा है। आज भी सभी की नजरें उन पर रहने वाली हैं। 

राहुल त्रिपाठी : राहुल ​त्रिपाठी इस बार सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं और नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं। अभी तक उनका प्रदर्शन ठीकठाक ही रहा है, वे बहुत बड़ी पारी भले न खेल पाए हों, लेकिन टीम को संकट में भी नहीं डाला है। अब तक उनके बल्ले से 83 रन निकले हैं। आज अगर सनराइसर्ज हैदराबाद को अपनी दूसरी जीत की तलाश है तो राहुल त्रिपाठी को अच्छा खेल दिखाना होगा। 

निकोलस पूरन : निकोलस पूरन वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हैं और इस बार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में हैं। वे छोटी छोटी पारियां खेल रहे हैं, लेकिन बड़ी पारी की दरकार है। जिस दिन उनका बल्ला चलेगा, उन्हें कोई रोक नहीं पाएगा और जीत सनाइजर्स हैदराबाद की ही होगी। इसलिए उन पर नजर जरूर रखें, किसी भी दिन वे कहर बरपा सकते हैं। 

नटराजन : नटराजन की अच्छी बात ये है कि वे शुरुआती ओवर में गेंदबाजी करते हैं और फिर जब डेथ ओवर्स की बारी आती है तो फिर उन्हें याद किया जाता है। वे यार्कर स्पेशलिस्ट हैं और कभी भी विकेट निकालने की क्षमता रखते हैं। अभी इस सीजन में उन्होंने जो तीन मैच खेले हैं, उसमें छह विकेट अपने नाम किए हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि नटराजन आज भी अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement