Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

KKR vs SRH : ये है आज की सबसे मजबूत टीम, जानिए कप्तान और उपकप्तान

सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम इस बार अभी प्वाइंट्स टेबल में नंबर आठ पर है, वहीं केकेआर की टीम दूसरे नंबर पर कब्जा जमाए हुए है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2022 10:25 IST
andre russell- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM andre russell

SRH vs KKR Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Tata IPL 2022

आईपीएल 2022 में आज एक बड़ा मैच खेला जाना है। अनुभवी कप्तान केन विलियमसन के सामने युवा श्रेयस अय्यर होंगे। एक तरफ होगी दो बार की आईपीएल चैंपियन टीम केकेआर और उनका सामना करेगी एक ​बार चैंपियन रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम। दोनों टीमों के बीच कड़ाके मैच देखने के लिए मिल सकता है। सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम इस बार अभी प्वाइंट्स टेबल में नंबर आठ पर है, वहीं केकेआर की टीम दूसरे नंबर पर कब्जा जमाए हुए है। दोनों टीमों के लिए आज का मैच बहुत ही खास होने जा रहा है। 

केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम इस बार अभी तक चार मैच खेल चुकी है, लेकिन टीम को दो ही मैचों में जीत मिली है और दो में हार का भी सामना करना पड़ा है। यानी टीम के पास इस वक्त चार की अंक हैं। उधर दूसरी ओर कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम पांच मैचों में से तीन जीत चुकी है और उसके पास कुल छह अंक हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना आखिरी मैच गुजरात टाइटंस से खेला था और उस मैच में गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से ​बुरी तरह से हराया था। अभी तक गुजरात टाइटंस को केवल सनराइसर्ज हैदराबाद ने ही हराया है। वहीं केकेआर ने अपना पिछला मैच दिल्ली कैपिटल्स से खेला था और केकेआर को 44 रन से हार का सामना करना पड़ा था। यानी जहां एक और केकेआर की टीम आज हारकर मैदान में उतर रही है, वहीं एसआरएच की टीम जीत और बुलंद हौसलों के सथ मैदान में उतरेगी। 

केकेआर बनाम एसआरएच में ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम

विकेटकीपर : निकोलस पूरन, सैम बिलिंग्स
बल्लेबाज : श्रेयस अय्यर, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी
आलराउंडर : आंद्रे रसल, पैट कमिंस, अभिषेक शर्मा
गेंदबाज : टी नटराजन, उमेश यादव, रासिक सलाम

एसआरएच बनाम केकेआर मैच में किसे बनाएं कप्तान
आज के मैच में बतौर कप्तान आप श्रेयस अय्यर का चुनाव कर सकते हैं, वहीं उप कप्तान के तौर पर आप केन विलियमसन को रख सकते हैं। दोनों अपनी अपनी टीम के कप्तान हैं और उम्मीद है​​ कि इन दोनों के बल्ले से रन​ निकल सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement