Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2022: CSK के खिलाफ मिली विजय को हेजलवुड ने बताया टूर्नामेंट की सबसे अहम जीत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने चेन्नई सुपर किंग्स पर 13 रन की जीत को अब तक इंडियन प्रीमियर लीग सत्र में सबसे महत्वपूर्ण जीत करार दिया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 05, 2022 13:04 IST
जोश हेजलवुड - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM जोश हेजलवुड 

पुणे। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने चेन्नई सुपर किंग्स पर 13 रन की जीत को अब तक इंडियन प्रीमियर लीग सत्र में सबसे महत्वपूर्ण जीत करार दिया क्योंकि इसने उन्हें ‘प्लेऑफ’ की दौड़ में बनाये रखा है। इस जीत ने आरसीबी का लगातार तीन मैचों में हार का सिलसिला भी तोड़ दिया और इससे टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गयी।

हेजलवुड ने कहा, ‘‘यह शायद अब तक टूर्नामेंट की सबसे महत्वपूर्ण जीत है। हम एक तरह से उस स्थिति में हैं जहां हमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी, मुझे यही लगता है और आज इस ओर बढ़ने की ओर पहला कदम था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम पिछले तीन मैचों में हार गये थे, हमें गेंदबाजी, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण पर काम करना था। हमने इन सभी पर काम किया और मौका बनाया, इसलिये यह अब तक की सबसे महत्वपूर्ण जीत रही।’’ 

गौरतलब है कि महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी के बाद मैन ऑफ द मैच हर्षल पटेल (तीन विकेट) और ग्लेन मैक्सवेल (दो विकेट) की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रन से हराया। आसीबी की टीम ने लगातार तीन हार के बाद जीत का स्वाद चखा। टीम 11 मैचों में 12 अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement