Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पटियाला में 26 एथलीट कोरोना पॉजिटिव पाए गए

पटियाला में नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के 26 एथलीट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: March 31, 2021 22:15 IST
26 athletes found corona positive in Patiala - India TV Hindi
Image Source : SAI 26 athletes found corona positive in Patiala 

नई दिल्ली। पटियाला में नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के 26 एथलीट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। साई ने एक बयान में कहा, "पटियाला में आयोजित 313 टेस्ट में से 26 लोगों के टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि बेंगलुरु में 428 टेस्ट में से चार पॉजिटिव पाए गए हैं।"

साई ने कहा, "जो टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्हें परिसर के भीतर आवासीय सुविधाओं में अलग किया जा रहा है। परिसर को सैनेटाइज कर दिया गया है और एथलीटों की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी एहतियाती उपाय किए जा रहे हैं।"

एहतियात के तौर पर, साई ने ओलंपिक खेलों के लिए एथलीटों, कोचों और सपोर्ट स्टाफ के लिए कोविड-19 आरटी पीसीआर टेस्ट भी किए। बुधवार को प्राप्त रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि पटियाला और बेंगलुरु के सभी ओलंपिक-एथलीटों के रिपोर्ट निगेटिव हैं।

पटियाला ट्रैक और फील्ड एथलीटों का मुख्य केंद्र है। 400 मीटर स्प्रिंटर्स और थ्रोअर के एक मुख्य समूह के अलावा, शीर्ष मुक्केबाज और भारोत्तोलक भी राष्ट्रीय खेल संस्थान (एनआईएस) में प्रशिक्षण लेते हैं।

स्टार भालाफेंक एथलीट नीरज चोपड़ा और शिवपाल सिंह, दोनों ने ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर लिया है और वे भी एनआईएस में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement