Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारतीय फुटबॉल में ओड़िशा सरकार के प्रयास की AIFF ने की तारीफ

एआईएफएफ के महासचिव कुशाल दास और देश की इस शीर्ष संस्था से पंजीकृत खिलाड़ियों ने भारतीय फुटबॉल के विकास में सहयोग देने के लिये ओड़िशा सरकार की सराहना की।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 17, 2020 15:15 IST
भारतीय फुटबॉल में...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL भारतीय फुटबॉल में ओड़िशा सरकार के प्रयास की AIFF ने की तारीफ 

नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशाल दास और देश की इस शीर्ष संस्था से पंजीकृत खिलाड़ियों ने भारतीय फुटबॉल के विकास में सहयोग देने के लिये ओड़िशा सरकार की सराहना की।

एआईएफएफ ने 2018 में ओडिशा सरकार के साथ समझौता पत्र पर हस्ताक्षर किये थे तथा कई टीमों जैसे अंडर-15, अंडर-17, इंडियन एरोज और यहां तक कि सीनियर महिला टीम को तब से उसकी उच्चस्तरीय सुविधाओं का उपयोग करने का मौका मिला। दास ने इस करार का भारत में इस खेल में बहुत प्रभाव पड़ा और राज्य सरकार का इस अमूल्य योगदान के लिये आभार व्यक्त किया। 

उन्होंने एआईएफएफ की विज्ञप्ति में कहा, ‘‘ओडिशा सरकार के साथ करार का भारतीय फुटबाल के विकास में महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा। इसके बाद कई टीमों ने कलिंगा स्टेडियम परिसर की उच्चस्तरीय सुविधाओं का उपयोग किया। मैं इस अमूल्य सहयोग के लिये ओडिशा सरकार का आभार व्यक्त करता हूं।’’ भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने भी ओडिशा सरकार द्वारा मुहैया करायी गयी सुविधाओं की सराहना की। 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement