1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मेसी को प्रीमियर लीग में नहीं देखना चाहते हैं एंडी रोबर्टसन

मेसी को प्रीमियर लीग में नहीं देखना चाहते हैं एंडी रोबर्टसन

मेसी के पिता जॉर्ज मेसी और स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेफ मारिया बाटरेमेन के बीच एक बैठक भी हुई, जिसमें मेसी के भविष्य को बिना किसी करार के खत्म करने को लेकर चर्चा हुई।

IANS IANS
Published on: September 04, 2020 17:15 IST
Andy Robertson, Messi, sports, football, Premier League- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES  Messi

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) चैम्पियन लिवरपूल के खिलाड़ी एंडी रोबर्टसन ने कहा है कि वह एफसी बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी को प्रीमियर लीग में आते नहीं देखना चाहते हैं। मेसी ने पिछले सप्ताह ही एफसी बार्सिलोना से कहा था कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। लेकिन मेसी और बार्सिलोना के बीच अनुबंध की शर्तों को लेकर विवाद चल रहा है।

मेसी के पिता जॉर्ज मेसी और स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेफ मारिया बाटरेमेन के बीच एक बैठक भी हुई, जिसमें मेसी के भविष्य को बिना किसी करार के खत्म करने को लेकर चर्चा हुई। यह बैठक बुधवार रात को हुई।

यह भी पढ़ें-  यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंची सेरेना विलियम्स, एंडी मरे और दिमित्रोव हुए बाहर

इस पूरे घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्कॉटलैंड के कप्तान रोबर्टसन ने स्काई स्पोटर्स से कहा, " मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा।"

उन्होंने कहा, " पूरी तरह से स्वार्थी  दृष्टिकोण से, मुझे उम्मीद है कि वह बार्सिलोना में ही रहेंगे। दखिए, अगर सबसे अच्छा खिलाड़ी कभी भी खेल नहीं खेलता है, तो उनके लिए अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों में से एक में जाना अच्छा संकेत नहीं है!"

कप्तान ने कहा, " लिवरपूल पहले ही इस बात से इनकार कर चुका है कि वह मेसी के साथ करार करेगा। इसलिए मैं उन्हें भविष्य में प्रीमियर लीग में कहीं भी नहीं देखना चाहता हूं।"

रोबर्टसन ने कहा, " अगर वह प्रीमियर लीग में आते हैं तो हम इससे निपट लेंगे। उनके खिलाफ खेलना शानदार होगा। मैं दो बार उनके खिलाफ खेल चुका हूं और वे मैच मेरे लिए अब तक सबसे मुश्किल मैच थे।"

मेसी के पिता तड़के सुबह बार्सिलोना लौटे हैं। मेसी के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह सिर्फ इतना जानते हैं कि उनके बेटे के लिए बार्सिलोना में रहना काफी मुश्किल है, जहां उन्होंने 20 साल गुजारे हैं।

यह भी पढ़ें-  नवंबर से शुरू होंगी टेबल टेनिस की अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताएं

यही वो रुख है जो उन्होंने तकरीबन डेढ़ घंटे की बैठक में बाद्गसलोना अध्यक्ष के सामने बनाए रखा। एल मुंडो की रिपोर्ट के मुताबिक, बाटरेमेन ने मेसी का करार बढ़ाने का प्रस्ताव भी रखा और 2022 फीफा विश्व कप तक मेसी का करार बढ़ाने को कहा।

इस प्रस्ताव को हालांकि जॉर्ज ने मानने से इनकार कर दिया और इस बात पर अड़े रहे कि उनके बेटे का मौजूदा करार उन्हें बार्सिलोना से फ्री में जाने की इजाजत देता है।

बार्सिलोना और ला लीगा हाालंकि इस बात को मानने से इनकार कर चुके हैं और उनका कहना है कि मेसी के करार के मुताबिक रिलिज क्लॉज 700 मीलियन यूरोज का है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X