Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस की चपेट में आए आर्सेनल के अर्टेटा और चेल्सी के कैलम

इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लबों आर्सेनल के मुख्य कोच मिकेल अर्टेटा और चेल्सी के कैलम हडसन ओडोई को कोरोनावायरस से पीड़ित पाया गया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: March 13, 2020 16:19 IST
कोरोना वायरस की चपेट...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कोरोना वायरस की चपेट में आए आर्सेनल के अर्टेटा और चेल्सी के कैलम 

लंदन| इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लबों आर्सेनल के मुख्य कोच मिकेल अर्टेटा और चेल्सी के कैलम हडसन ओडोई को कोरोनावायरस से पीड़ित पाया गया है। आर्सेनल ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि उसने अपना लंदन कोलनी ट्रेनिंग सेंटर बंद कर दिया है। अर्टेटा ने कहा, "यह काफी निराशाजनक है। अच्छा नहीं महसूस करने के बाद मैंने टेस्ट कराए और मेरे कोरोनावायरस से पीड़ित होने की पुष्टि हुई। जब निर्देश मिलेगा, तब मैं काम पर लौटूंगा।"

दूसरी ओर, चेल्सी ने कहा है कि कैलम ने सोमवार को कोरोनावायरस के लक्षण दिखाए थे और तब से वह एहतियात के तौर पर ट्रेनिंग पर नहीं आ रहे हैं। इस बीच, लीसेस्टर सिटी के कुछ खिलाड़ियों के अंदर भी कोरोनावायरस के लक्षण मिले हैं और इस कारण इन्हें बाकी की टीम से अलग कर दिया गया है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोनावायरस को महामारी करार दिया है। इससे दुनिया भर में सवा लाख से अधिक लोग प्रभावित हैं और अब तक 4600 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement