1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. फुटबाल: एरॉन रामसे का युवेंटस के साथ करार

फुटबाल: एरॉन रामसे का युवेंटस के साथ करार

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब आर्सेनल के मिडफील्डर एरॉन रामसे ने सेरी-ए क्लब युवेंटस के साथ करार किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 12, 2019 14:40 IST
Aaron Ramsey- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Aaron Ramsey

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब आर्सेनल के मिडफील्डर एरॉन रामसे ने सेरी-ए क्लब युवेंटस के साथ करार किया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रामसे आर्सेनल के साथ 11 सीजन बिताने के बाद अब 4 लाख पाउंड प्रति सप्ताह वेतन के साथ इस साल गर्मियों में जुवेंतस का रुख करेंगे। रामसे ने पिछले महीने में मेडिकल टेस्ट पास किया था। वो बेसिक सैलरी के आधार पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ब्रिटिश खिलाड़ी होंगे। आर्सेनल के साथ रामसे का अनुबंध इस साल 30 जून को समाप्त होगा और फिर इसके बाद वो इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस क्लब में शामिल होंगे।

आर्सेनल क्लब ने कहा, "रामसे ने अपने समय के दौरान क्लब में एक 'शानदार योगदान' दिया और वह प्रशंसकों के दिलों में 'एक खास जगह रखेंगे।" 28 वर्षीय रामसे ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्सेनल के प्रशंसको को धन्यवाद दिया और कहा कि वो टीम में अपना शत प्रतिशत योगदान देना जारी रखेंगे।"

उन्होंने लिखा, "आपने एक युवा के रूप में अपने क्लब में मेरा स्वागत किया। इस दौरान मैंने यहां रहते जितने भी उपलब्धियां हासिल की हैं, सभी ने उसका स्वागत किया है। एक दुखी दिल के साथ मैं अपने 11 वर्षों को छोड़ता हूं। धन्यवाद।"

रामसे वेल्स के तीसरे खिलाड़ी हैं, जो युवेंटस क्लब का प्रतिनिधित्व करेंगे। उनसे पहले जॉन चार्ल्स और इयान रुश जुवेंतस के लिए खेल चुके हैं। रामसे ने 2008 में कार्डिफ सिटी को छोड़कर आर्सेनल का दामन थामा था। उन्होंने आर्सेनल क्लब के लिए 259 मैच खेले हैं जिसमें 61 गोल किए हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड