Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सितंबर माह में अपना सीजन शुरू करना चाहता है एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ़ इंडिया

ऑनलाइन बैठक में एएफआई ने अपने चुनावों को स्थगित करने का फैसला किया है और अधिकारियों के कार्यकाल को बढ़ाने का फैसला किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 02, 2020 21:35 IST
Athletics- India TV Hindi
Image Source : REUTERS Athletics

नई दिल्ली| भारतीय एथलेटिक्स फेडरेशन (एएफआई) सितंबर-2020 में अपना सीजन शुरू करने के बारे में सोच रहा है। शनिवार को ऑनलाइन हुई विशेष आम बैठक में एएफआई ने अपने चुनावों को स्थगित करने का फैसला किया है और अधिकारियों के कार्यकाल को बढ़ाने का फैसला किया है।

एएफआई ने एक बयान में कहा, "हाई परफॉर्मेस निदेशक वोल्कर हर्मन, मुख्य कोच बहादुर सिंह, और उपमुख्य कोच राधाकृष्णनन नायर ने सितंबर में घरेलू सत्र के दोबारा शुरू होने को लेकर कैलेंडर तय किया है।"

एएफआई की प्लानिंग समिति के चेयरमैन ललित भानोट ने कहा, "हमने सोचा था कि हम दो चरणों में टूर्नामेंट कराएंगे लेकिन हमें एक ही चरण में इसे करना होगा।" एएफआई ने 29 मार्च को कहा था कि कोरोनावायरस के कारण कई टूर्नामेंट स्थगित करने के कारण वह वह नया घरेलू कैलेंडर लाएगा।

ये भी पढ़ें : डिस्कस थ्रोअर एथलीट संदीप कुमारी पर लगा चार साल का बैन, जानिए क्या है कारण

अधिकारियों का कार्यकाल बढ़ाने को लेकर एएफआई अध्यक्ष आदिले जे सुमरीवाला ने कहा, "यह जरूरी है कि हम प्रक्रिया का पालन करें। अधिकारियों ने हालांकि संघ के कार्यकाल के बढ़ाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement