1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. एटलेटिको मेड्रिड के स्ट्राइकर डिएगो कोस्टा हुए कोरोना पॉजिटिव

एटलेटिको मेड्रिड के स्ट्राइकर डिएगो कोस्टा हुए कोरोना पॉजिटिव

स्पेनिश लीग ला लीगा का नया सीजन 11 सितंबर से शुरू होना है। एटलेटिको को अपना पहला मुकाबला 27 सितंबर को ग्रांडा से खेलना है।

IANS IANS
Published on: September 04, 2020 19:17 IST
Atletico Madrid, Diego Costa, Corona positive- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Diego Costa

स्पेनिश फुटबॉल लीग एटलेटिको मेड्रिड के स्ट्राइकर डिएगो कोस्टा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और फिलहाल वह खुद को आइसोलेट किए हुए हैं। क्लब ने इसकी जानकारी दी। एटलेटिको मेड्रिड की टीम ने गुरुवार को प्री सीजन टेस्ट का आयोजन किया था, जिससे कोस्टा और उनके टीम साथी सेंटियागो एरियस को बाहर रखा गया था क्योंकि छुटटियों के दौरान वे पहले ही पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

एटलेटिको क्लब ने एक बयान में कहा, " 2020-21 सीजन को फिर से शुरू करने से पहले आज वांडा एटलेटिको डी मैड्रिड ट्रेनिंग कॉम्प्लेक्स में टेस्ट किए गए थे। टीम ने उन खिलाड़ियों का टेस्ट नहीं किया, जिन्हें अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना है।"

यह भी पढ़ें- टेनिस कोर्ट पर एनर्जी ड्रिंक को लेकर हुए विवाद पर बोले थीम कहा, डोपिंग नियमों का था डर

क्लब ने आगे कहा, "डिएगो कोस्टा और सेंटियागो एरियस, जो अपनी छुट्टियों के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे, वर्तमान में अलग-थलग हैं और उनके अंदर कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं।"

स्पेनिश लीग ला लीगा का नया सीजन 11 सितंबर से शुरू होना है। एटलेटिको को अपना पहला मुकाबला 27 सितंबर को ग्रांडा से खेलना है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X