Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ओपन के लिए इन खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा वीजा

विक्टोरिया के प्रधानमंत्री डेनियल एंड्रयूज पहले ही घरेलू खेल लीगों में खेल रहे खिलाड़ियों और स्वास्थ्य समेत कुछ क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिये टीका अनिवार्य होने की घोषणा कर चुके हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 19, 2021 15:11 IST
Australia Open These players will not get visa - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Australia Open These players will not get visa 

मेलबर्न। जनवरी में ऑस्ट्रेलिाई ओपन के दौरान उन टेनिस खिलाड़ियों को वीजा नहीं मिलेगा जिन्होंने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है। विक्टोरिया के प्रधानमंत्री डेनियल एंड्रयूज पहले ही घरेलू खेल लीगों में खेल रहे खिलाड़ियों और स्वास्थ्य समेत कुछ क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिये टीका अनिवार्य होने की घोषणा कर चुके हैं। उन्होंने अब विदेश से यहां खेलने आ रहे टेनिस खिलाड़ियों के लिये भी टीका अनिवार्य कर दिया। 

SCO vs PNG T20 World Cup 2021 Live Updates: पापुआ न्यू गिनी हो हरा कर विजयरथ पर सवार रहना चाहेगा स्कॉटलैंड

उन्होंने कहा ,‘‘मुझे नहीं लगता कि ऐसे किसी खिलाड़ी को यहां के लिये वीजा मिलेगा जिसे टीका नहीं लगा हो। वीजा मिलने पर भी कुछ सप्ताह पृथकवास में रहना होगा जो बाकी खिलाड़ियों को नहीं रहना होगा।’’ 

ऑस्ट्रेलिया 18 महीने में पहली बार अपनी अंतरराष्ट्रीय सीमायें फिर से खेलने की तैयारी में है। टीके के दोनों डोज लगवा चुके लोगों के लिये प्रतिबंध कम रहेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement