Friday, April 19, 2024
Advertisement

आस्ट्रेलियन ओपन 2019: राओनिक से हारकर बाहर हुए ज्वेरेव, पटक-पटक कर तोड़ डाला रैकेट, देखें वीडियो

रॉड लेवर एरेना में खेले गए इस मुकाबले को जीतने के लिए राओनिक ने लगभग दो घंटे का समय लिया। राओनिक मैच की शुरुआत से बेहतरीन फॉर्म में नजर आए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 21, 2019 13:38 IST
आस्ट्रेलियन ओपन 2019: राओनिक से हारकर बाहर हुए ज्वेरेव, पटक-पटक कर तोड़ डाला रैकेट- India TV Hindi
Image Source : AP आस्ट्रेलियन ओपन 2019: राओनिक से हारकर बाहर हुए ज्वेरेव, पटक-पटक कर तोड़ डाला रैकेट

मेलबर्न। कनाडा के स्टार खिलाड़ी मिलोस राओनिक ने सोमवार को यहां दमदार प्रदर्शन करते हुए साल के पहले ग्रैड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। राओनिक ने चौथे दौर के मुकाबले में जर्मनी के प्रतिभाशाली खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव को सीधे सेटों में 6-1, 6-1, 7-6 (7-5) से मात दी। 

रॉड लेवर एरेना में खेले गए इस मुकाबले को जीतने के लिए राओनिक ने लगभग दो घंटे का समय लिया। राओनिक मैच की शुरुआत से बेहतरीन फॉर्म में नजर आए। उन्होंने पहले दो सेट में ज्वेरेव को बिल्कुल भी टिकने नहीं दिया और फोर हैंड का सही उपयोग करते हुए बढ़त बना ली। 

तीसरे सेट में जर्मन खिलाड़ी ने वापसी करने की कोशिश की और सेट में टाई-ब्रेकर में गया लेकिन यहां भी राओनिक ने 7-5 से जीत दर्ज की। कनाडा के खिलाड़ी ने इस मैच में 15 एस लगाए और 45 विनर दागे जबकि ज्वेरेव ने केवल छह एस और 21 विनर लगाए। मैच हारने के बाद एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने पटक-पटक कर अफना टेनिस रैकेट तोड़ डाला। देखें वीडियो- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement