Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियन ओपन के टिकटों की बिक्री 23 दिसंबर से

अगले साल आठ फरवरी से शुरू होने जा रहे साल के पहले ग्रैंड स्लैम-आस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के लिए टिकटों की बिक्री 23 दिसंबर से शुरू होगी। यह टूर्नामेंट 21 फरवरी तक चलेगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 19, 2020 20:34 IST
Australian Open ticket sales from 23 December- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE Australian Open ticket sales from 23 December

मेलबर्न। अगले साल आठ फरवरी से शुरू होने जा रहे साल के पहले ग्रैंड स्लैम-आस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के लिए टिकटों की बिक्री 23 दिसंबर से शुरू होगी। यह टूर्नामेंट 21 फरवरी तक चलेगा। कोरोना के कारण हार्ड कोर्ट के इस इवेंट का आयोजन जनवरी की बजाय फरवरी में हो रहा है। पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) ने आस्ट्रेलियन ओपन की नई तारीख की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें - इमरान ख्वाजा, वल्लीपुरम और नील बने आईसीसी के एसोसिएट डायरेक्टर

आस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट के डायरेक्टर क्रैग टिले ने कहा, " यह कई मायनों में एक ऐतिहासिक ऑस्ट्रेलियन ओपन होगा। 100 से अधिक वर्षों में पहली बार ऑस्ट्रेलियाई ओपन फरवरी में शुरू होगा और हम 2021 में अपने सर्वश्रेष्ठ खेलने के अनुभवों में से एक है।"

आस्ट्रेलियन ओपन के लिए पुरुषों की क्वालीफाईंग इवेंट का आयोजन 10 से 13 जनवरी के बीच दोहा में होगा। इसके बाद खिलाड़ी मेलबर्न में जमा होंगे और 14 दिन के क्वारंटीन पर जाएंगे।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : हार की टीस लिए भारी मन से स्वदेश लौटेंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली

इसके बाद खिलाड़ी मेलबर्न में 12 टीमों के एटीपी कप में खेलेंगे। इसी टूर्नामेंट के साथ एडिलेड इंटरनेशनल टूर्नामेंट और एक अतिरिक्त एटीपी 250 टूर्नामेंट भी खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : विराट कोहली के स्तर का भारत के पास नहीं है कोई बल्लेबाज - जोश हेजलवुड

आस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के लिए टिकटों की बिक्री 23 दिसंबर से शुरू होगी और फैन्स टिकटमास्टर डॉट कॉम डॉट एयू पर जाकर टिकट खरीद सकते हैं। भारत में सोनी टेन पर आस्ट्रेलियन ओपन का प्रसारण किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement