Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ऑर्लियंस मास्टर्स के सेमीफाइनल में हारीं बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल

भारत की अग्रणी महिला खिलाड़ी सायना नेहवाल जारी ऑर्लियंस मास्टर्स सुपर 100 बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 28, 2021 7:06 IST
Saina Nehwal- India TV Hindi
Image Source : GETTY Saina Nehwal

ऑर्लियंस (फ्रांस)| भारत की अग्रणी महिला खिलाड़ी सायना नेहवाल जारी ऑर्लियंस मास्टर्स सुपर 100 बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट की चौथी वरीय खिलाड़ी सायना को सेमीफाइनल मुकाबले में डेनमार्क की लिन क्रिस्टोफर्सन के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। क्रिस्टोफर्सन ने 28 मिनट तक चले मुकाबले में सायना को 21-17 21-17 से मात दी। इन दोनों के बीच यह अब तक की पहली भिड़ंत थी।

फाइनल में अब क्रिस्टोफर्सन का सामना तीसरी सीड थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुं गफन से होगा।

ये भी पढ़े - IPL 2021 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़े हरभजन सिंह

महिला युगल में भी भारत को निराशा हाथ लगी। अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेडड़ी की जोड़ी को शनिवार को सेमीफाइनल में थाईलैंड की शीर्ष वरीय जोंगकोल्फन किताथरकुल और राविंडा प्रांगोंगजई से 18-21, 9-21 से मात खानी पड़ी। भारतीय जोड़ी 37 मिनट में मुकाबला गंवा बैठी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement