1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मिडफील्डर आर्थर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा बार्सिलोना

मिडफील्डर आर्थर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा बार्सिलोना

स्पेन के फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोना अपने मिडफील्डर आर्थर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा।

Bhasha Bhasha
Published on: July 28, 2020 23:01 IST
मिडफील्डर आर्थर के...- India TV Hindi
Image Source : AP मिडफील्डर आर्थर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा बार्सिलोना

बार्सिलोना| स्पेन के फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोना अपने मिडफील्डर आर्थर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा। आर्थर कोरोना से संबंधित पीसीआर टेस्ट के लिए ब्राजील से स्पेन लौटने में विफल रहे थे।

आर्थर को छोड़कर टीम के सभी खिलाड़ी टेस्ट के लिए सोमवार को क्लब के ट्रेनिंग ग्राउंड पर पहुंचे थे। बार्सिलोना को आठ अगस्त को नापोली के खिलाफ चैंपियंस लीग में अपना अगला मुकाबला खेलना है और टीम ने उसकी तैयारियों के लिए ट्रेनिंग शुरू करने से पहले ये टेस्ट किए हैं।

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, आर्थर की गैर मौजूदगी, बार्सिलोना क्लब के उस फैसले के बाद आया है, जिसमें क्लब आर्थर को जुवेंतस के हाथों बेचने पर सहमत हो गए हैं और इसके बदले में वह जुवेंतस के मिडफील्डर मिरलेम जेनिच को अपनी टीम में लेकर आएंगे।

हालांकि जेनिच यह जानते हुए भी कि वह क्लब बदलेंगे, जुवेंतस के लिए शानदार प्रदर्शन करना जारी रखे हुए हैं जबकि आर्थर का व्यवहार अलग दिख रहा है। आर्थर का सोचना है कि उनका एजेंट क्लब के साथ उनके अनुबंध को खत्म करने की कोशिश कर रहा है।

आर्थर की गैर मौजूदगी, बार्सिलोना के कोच सेटियन के मुसीबतें खड़ी कर सकती है। चैंपियंस लीग के लिए सेटियन के पास फर्स्ट टीम के केवल 17 खिलाड़ी ही उपलब्ध हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X