Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने धुन डाला पहलवान को, पाकिस्तान का झंडा लेकर उतरा था

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हाल ही में दलीप सिंह राना उर्फ़ 'द ग्रेट खली' की जालंधर में रेसलिंग एकेडमी में पहुंचे थे जहां एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर सब दंग रह गए.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 27, 2017 14:38 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Sonu Sood

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हाल ही में दलीप सिंह राना उर्फ़ 'द ग्रेट खली' की जालंधर में रेसलिंग एकेडमी में पहुंचे थे जहां एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर सब दंग रह गए. इस दौरान एक प्रदर्शनी मैच में सोनू ने भी एक 'पाकिस्तानी पहलवान' से दो-दो हाथ किए और उसे धूल चटा दी. दरअसल, एक शख्स और बुर्का पहने एक महिला रिंग में पाकिस्तान का झंडा लेकर उतर गए. रिंग में घुसते ही सोनू सूद ने पाकिस्तानी पहलवान का रूप धरे शख़्स की पहले तो जमकर धुनाई की फिर रिंग के बाहर उठाकर फेंक दिया. इसके बाद बुर्का पहने महिला रिंग में घुसी और सोनू सूद से नाचने का आग्रह किया जिसे सोनू सूद ने स्वीकार कर लिया और उस महिला के साथ ख़ूब नांचे. 

बहरहाल, एकेडमी में सोनू ने रेसलरों की ट्रेनिंग के बारे में पूछताछ की. सोनू ने एकेडमी में खली और पहलवानों के साथ काफी वक्त बिताया और एकेडमी के रेसलरों ने प्रदर्शनी मैच में भी हिस्सा लिया. इस दौरान सोनू ने कहा कि वह फिल्म प्रोडक्शन में रहे हैं. वह ग्रेट खली को लेकर फिल्म बनाना चाहेंगे. वहीं, इस ऑफर पर ग्रेट खली भी काफी खुश हुए. खली ने कहा, ऐसा है तो मुझे आज से रेसलर नहीं बल्कि ग्रेट खली हीरो कहें.

इस मौके पर खली ने कहा कि,  पंजाब में रेसलिंग में अपार संभावनाएं हैं. उन्होंने इनसे रू-ब-रू कराने के लिए सोनू को आमंत्रित किया है. बता दें कि एक दशक तक WWE यानी वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट में भाग लेने के बाद खली अब रिटायर हो चुके हैं और भारतीयों को कुश्ती में तैयार करने का सपना रखते हैं.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement