Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बॉलीवुड ने एशियाई मुक्केबाज़ी चैम्पियनशिप जीतने पर मैरी कॉम को दी बधाई

अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भारत की दिग्गज महिला मुक्केबाज मैरी कॉम को एशियाई मुक्केबाज़ी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 09, 2017 18:31 IST
Mary Kom- India TV Hindi
Mary Kom

मुंबई: अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भारत की दिग्गज महिला मुक्केबाज मैरी कॉम को एशियाई मुक्केबाज़ी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है। अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर सहित कई सितारों ने ट्वीट कर मैरी कॉम को बधाई दी। 

उल्लेखनीय है कि मैरी कॉम ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में 48 किलोग्राम वर्ग स्पर्धा के फाइनल में उत्तर कोरिया की मुक्केबाज हयांग मी किम को मात देकर सोना जीता। यह एशियाई चैम्पियनशिप में मैरी कॉम का पांचवां और 48 किलोग्राम वर्ग में पहला स्वर्ण पदक था। मैरी कॉम के जीवन की कहानी को प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'मैरी कॉम' के जरिए बड़े पर्दे पर भी दिखाया जा चुका है। 

बॉलीवुड सितारों ने पांच बार विश्व विजेता रही मैरी कॉम को ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा :-

अमिताभ बच्चन: मैरी कॉम ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप का स्वर्ण पदक जीत लिया। उन्होंने एक बार फिर यह कर दिखाया। क्या शानदार चैम्पियन हैं।

प्रियंका चोपड़ा: सुबह उठकर अच्छी ख़बर सुनी। बधाई हो मैरी कॉम। मैं जानती हूं कि तुमने किस प्रकार का संघर्ष किया है..मुझे तुम पर गर्व है। भारत की बेटी, हमेशा एक विजेता।

अनुपम खेर: जय हो। मैरी कॉम ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में अपना पांचवां स्वर्ण पदक जीत लिया।

अनिल कपूर: स्वर्ण जीतने पर बधाई हो चैम्पियन मैरी कॉम। आपकी खेल भावना हमारे लिए एक प्रेरणा है।

श्रद्धा कपूर: एक बार फिर बाजी मार ली! पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई हो मैरी कॉम। आप सच में एक प्रेरणा हैं।

डियाना पेंटी: जज्बा, क्षमता और गौरव। एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप जीतने पर बधाई हो मैरी कॉम। आप हमेशा हमें प्रेरित और गौरवांन्वित करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement