Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अमेरिका ओपन में लौटने का और इंतजार नहीं कर सकती : सेरेना विलियम्स

इससे पहले, न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्योमो ने कहा था कि अमेरिका ओपन टेनिस टूनार्मेंट का आयोजन खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही होगा।

IANS Edited by: IANS
Published on: June 18, 2020 14:50 IST
US Open, Serena Williams, tennis- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES  Serena Williams

रिकॉर्ड 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन अमेरिका की दिग्ग्ज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने फ्लशिंग मीडोज पर 31 अगस्त से 13 सितंबर तक खेले जाने वाले अमेरिका ओपन टेनिस टूर्नामेंट में खेलने की इच्छा जताई है। यह प्रतियोगिता खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। सेरेना ने बुधवार को एक वीडियो में कहा, " अमेरिका ओपन 2020 में लौटने का अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों सहित सभी की सुरक्षा के लिए अमेरिकी टेनिस संघ शानदार काम कर रही है। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।"

आयोजकों ने बुधवार को कहा, " अमेरिका ओपन 2020 फ्लशिंग मीडोज पर 31 अगस्त से 13 सितंबर तक खेला जाएगा। अमेरिका ओपन और 2020 वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन जो एक ही प्रतिष्ठित स्थल पर होगा।"

इससे पहले, न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्योमो ने कहा था कि अमेरिका ओपन टेनिस टूनार्मेंट का आयोजन खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही होगा।

क्योमो ने कहा था, " अमेरिका टेनिस संघ (यूएसटीए) खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाएगी। यूएसटीए खिलाड़ियों और स्टाफ की सुरक्षा के लिए एहतियाती कदम उठाएंगे।"

यूएसटीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और कार्यकारी निदेशक माइक डॉवसे ने एक बयान में कहा था, " हम अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं कि न्यूयॉर्क के गवर्नर क्योमो ने यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में 2020 अमेरिका ओपन और 2020 वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन की मेजबानी करने को मंजूरी दे दी है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement