Saturday, April 20, 2024
Advertisement

छेत्री ने बेंगलुरु एफसी के साथ अपना करार साल 2023 तक बढ़ाया

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम बेंगलुरु एफसी के साथ दो साल का करार बढ़ाया है जिसके तहत वह अब क्लब के साथ साल 2023 तक जुड़े रहेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 21, 2021 16:23 IST
Chhetri extends his contract with Bengaluru FC till 2023- India TV Hindi
Image Source : PTI Chhetri extends his contract with Bengaluru FC till 2023

बेंगलुरु। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम बेंगलुरु एफसी के साथ दो साल का करार बढ़ाया है जिसके तहत वह अब क्लब के साथ साल 2023 तक जुड़े रहेंगे। छेत्री ने 2013 में क्लब के साथ पहला करार किया था और अब अपना करार बढ़ाने के साथ ही वह बेंगलुरु एफसी के लिए आईएसएल के 10 वें सीजन तक खेलेंगे।

छेत्री ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैंने बेंगलुरु एफसी के साथ अपना करार दो और साल के लिए बढ़ाया है। यह शहर अब मेरा घर जैसा हो गया है और क्लब के सदस्य मेरे परिवार की तरह हो गए हैं। ऐसा लगता है कि मैंने कल ही पहली बार इस सीजन के लिए करार किया था।"

उन्होंने कहा, "मैं इस क्लब, प्रशंसक और शहर को प्यार करता हूं। इन तीनों के साथ मेरा बॉन्ड काफी मजबूत है और मैं क्लब के साथ और भी अच्छे पल गुजारने के लिए उत्सुक हूं।"

36 वर्षीय छेत्री ने बेंगलुरु एफसी के लिए 203 मैच खेले हैं और आठ सीजन में 101 गोल किए हैं।

छेत्री ने हाल ही में दोहा में विश्व कप 2022 और एएफसी एशियन कप 2023 संयुक्त क्वालीफायर्स के मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ दो गोल किए थे।

उन्होंने भारत के लिए 100 से ज्यादा मुकाबले खेले हैं और वह 74 अंतरराष्ट्रीय गोल के साथ देश के सर्वाधिक गोल करने वाले फुटबॉलर हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement